ताज़ा खबर
 

यूपी में दिनदहाड़े मैदान में कर रहे थे गोकशी, पुलिस ने धावा बोला तो कर दी फायरिंग; बाद में अरेस्ट

दरअसल, शहर में जीआईपी मॉल के पीछे बृहस्पतिवार को कथित तौर पर गोकशी कर रहे दो बदमाश पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गए जबकि उनके दो साथी भाग निकले।

Author नई दिल्ली | Updated: November 14, 2019 9:20 PM
गोकशी कर रहे दो बदमाश पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गए जबकि उनके दो साथी भाग निकले।(सांकेतिक तस्वीर।)

उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई। दरअसल, दिनदहाड़े जीआपी मॉल के पीछे मैदान में चार लोग गोकशी कर रहे थे। पुलिस के दबिश देने पर इन लोगों ने पुलिस पर गोली चला दी।

दरअसल, शहर में जीआईपी मॉल के पीछे बृहस्पतिवार को कथित तौर पर गोकशी कर रहे दो बदमाश पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गए जबकि उनके दो साथी भाग निकले। गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने आज यहां बताया कि दोनों घायल बदमाशों को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया कि आज तड़के गश्त पर निकली थाना सेक्टर 39 पुलिस को जीआईपी मॉल के पीछे कब्रिस्तान के पास 4 लोग अंधेरे में संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिए।

टोके जाने पर उन्होंने पुलिस दल पर गोली चलाई।एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें नाजिम और फरमान नामक बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। दोनों नयी दिल्ली के बटला हाउस के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि दोनों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।एसएसपी ने बताया कि इनके दो साथी नौशाद और कामिल भाग गए। उनकी तलाश की जा रही है।उन्होंने बताया कि मौके से कटा हुआ गोवंश, दो तमंचे, कारतूस, औजार, रस्सी और एक ऑटो रिक्शा बरामद हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ayodhya: ‘मुस्लिमों को नहीं चाहिए जमीन, मस्जिद को 5 एकड़ जमीन न ले सुन्नी वक्फ बोर्ड’, मदनी का बयान
2 370 को लेकर कांग्रेस पर ही बिफरे दिग्विजय सिंह, बोले- आधों को मालूम ही नहीं कि ये है क्या
3 MP: भड़क कर पदयात्रा करने लगे BJP सांसद, पीछे मनाने दौड़ते रहे अधिकारी
जस्‍ट नाउ
X