ताज़ा खबर
 

‘आप तो कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक हो’, लालू यादव ने की घर में रहकर आराम करने की अपील तो भड़क पड़े यूजर्स

कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से पूरे देश में फैल रहा है। इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या हर घंटे बढ़ रही है वहीं करीब 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। सरकार ने लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील की है। इसको ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय जनता […]

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Published on: April 9, 2020 3:09 PM
राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव। (indian express photo)

कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से पूरे देश में फैल रहा है। इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या हर घंटे बढ़ रही है वहीं करीब 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। सरकार ने लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील की है। इसको ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी लोगों से घर से न निकलने की अपील की। लालू ने ट्वीट कर कहा कि घरों से मत निकलो और घरों में आराम करो। लालू की इस अपील पर कुछ यूजर्स उनके मज़े ले रहे हैं। एक ने उन्हें कोरोना से भी खतरनाक बताया है।

लालू ने ट्वीट कर लिखा “जो घर से बाहर निकले उसे टोकना होगा कोरोना को रोकना है तो अपने कदमों को रोकना होगा। बिना किंतु-परंतु घर में आराम करो ना!”जैसे ही आरजेडी चीफ ने यह ट्वीट किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा “वाह! 900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली? आपको ये समझदारी शोभा नहीं देती लालू जी| आप तो कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक हो बिहार के लिए|” एक ने लिखा “लॉक डाउन बढाइए कोई समस्या नहीं मगर जनता को सिर्फ ” भाषण और आश्वासन नहीं, राशन चाहिए|”

Coronavirus in India LIVE Updates: यहां पढ़ें कोरोना वायरस से जुड़ी सभी लाइव अपडेट

एक अन्य यूजर ने चारा घोटाले को उयाद करते हुए लिखा “शायद यह बात हम चारा चोरी के समय सोच लेते तो आज ये दिन नही देखने पढ़ते।” एक ने लिखा “हम सब घर पर है आप भी अस्पताल से घर आने की ज़िद ना करो ना।”

बिहार में कोरोनावायरस पीड़ितों की संख्या बढ़ी है। गुरुवार को राज्य में 12 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें सीवान के 10 लोग शामिल हैं। यह सभी एक ही परिवार के बताए गए हैं। बिहार के प्रमुख स्वास्थ्य सचिव संजय कुमार ने बताया कि राज्य में अब कुल 51 लोग कोरोना से संक्रमित हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 540 नए मामले आए हैं और 17 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 5734 हो गई है। जिसमें 5095 सक्रिय हैं, 473 लोग ठीक हो गए हैं और 166 लोगों की मौत हुई है।

जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस? । इन वेबसाइट और ऐप्स से पाएं कोरोना वायरस के सटीक आंकड़ों की जानकारी, दुनिया और भारत के हर राज्य की मिलेगी डिटेल । कोरोना संक्रमण के बीच सुर्खियों में आए तबलीगी जमात और मरकज की कैसे हुई शुरुआत, जान‍िए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंदौर में अचानक बढ़ गए जनाजों की संख्या, प्रशासन का दावा- कोरोना से मरे सिर्फ 16, पर सात दिन में कब्रिस्तान पहुंचे 145 जनाजे, जानें-क्यों?
2 डोनाल्ड ट्रम्प के थैंक्यू पर पीएम मोदी का ट्वीट, बोले- मुश्किल वक्त ही लाता है दोस्तों को करीब
3 corona Virus: लॉकडाउन में ऑनलाइन कोर्स कर रहे बीजेपी महासच‍िव राम माधव