बैग खोने पर BJP की शाईना एनसी ने Spice Jet को हड़काया तो लोगों ने लताड़ा

हालांकि, स्पाइसजेट ने उनके ट्वीट पर जवाब दिया और लिखा- हम आपके साथ इस कड़वे अनुभव के लिए क्षमाप्रार्थी हैं।

Shaina NC, Shaina Nana Chudasama, BJP, Spice Jet, Bag, Lost, Air Journey, Complaint, Social Media, Twitter, Troll, India News, National News, Hindi News
बीजेपी नेता शाईना एनसी। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः प्रशांत नादकर)

सामान खोने को लेकर BJP नेता शाईना एनसी ने एयरलाइन कंपनी Spice Jet को निशाने पर लिया है। बुधवार (छह नवंबर, 2019) को स्पाइस जेट को इसी बाबत सोशल मीडिया के जरिए हड़काया। कहा, “पहले फ्लाइट लेट हुई, उसके बाद मेरा बैग खो गया। ऊपर से किसी प्रकार की मदद भी नहीं मिली।”

हालांकि, शाइना की इस शिकायत के बाद टि्वटर यूजर्स ने उल्टा बीजेपी नेत्री को ही ट्रोल कर दिया। लताड़ लगाते हुए लोगों ने लिखा कि आम जनता इस प्रकार की चीजों का सामना रोज करती है। आपके साथ शायद पहली बार इस तरह का कुछ घटा है। यही चीज सड़क के गड्ढों, फुटपाथ पर अतिक्रमण, सड़कों पर हॉकर्स के लिए भी लागू होती है, पर आपकी सरकार स्थिति नहीं संभाल पा रही है।

दरअसल, शाइना ने शाम को एक ट्वीट कर लिखा था, “पहले आप लोगों की फ्लाइट दो घंटे से अधिक लेट हुई। फिर लगेज के चक्कर में एक घंटा और लगा, जबकि बाद में वह गुम हो गया। यह बड़ी बात है स्पाइस जेट। न कोई स्टाफ, न कोई जवाब और न ही जवाबदेही। आप ग्राहकों को उनकी आवाज उठाने के लिए दोषी नहीं ठहरा सकते हैं। उम्मीद है कि आप लोग जवाब देंगे।”

शाइना ने इस ट्वीट के साथ सामान से जुड़ी स्लिप का फोटो भी शेयर किया था। हालांकि, स्पाइसजेट ने उनके ट्वीट पर जवाब दिया और लिखा- हम आपके साथ इस कड़वे अनुभव के लिए क्षमाप्रार्थी हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए था। आप अपना नंबर साझा करें, ताकि हम आपसे संपर्क कर सकें और इस समस्या का हल निकाल सकें।

इसी बीच, फिर क्या था, इसी पर लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया। देखिए, लोगों ने इस मसले पर कैसी-कैसी प्रतिक्रियाएं दीं:

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट