ताज़ा खबर
 

‘तब तो आप जिंदगी भर के लिए लॉकडाउन हो जाओगे’, राजदीप सरदेसाई ने की उद्धव ठाकरे की तारीफ तो उबल पड़े ट्रोल्स

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फेक न्यूज़ पर सख्त कार्यवाही का आदेश दिया है। इसपर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने उनकी तारीफ की तो यूजर्स उन पर नाराज़ हो गए और उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे।

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ठाकरे की तारीफ की तो यूजर्स उन पर नाराज़ हो गए।

कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से भारत में फैल रहा है। इसको लेकर अफवाहों का बाज़ार भी गरम है। इसे ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने को कहा है जो अफवाह फैलाते हैं। मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि कोरोना से जारी लड़ाई में सभी धर्म-जाति-संप्रदाय का साथ मिल रहा है, लेकिन फेक न्यूज़ फैलाकर लड़ाई को कमजोर करने वालों से काननू सख्ती से निपटेगा। इंडियन एक्सप्रेस द्वारा रिपोर्ट की गई इस खबर को शेयर करते हुए वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ठाकरे की तारीफ की तो यूजर्स उन पर नाराज़ हो गए और उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे।

राजदीप ने न्यूज़ शेयर करते हुए लिखा “एक नेता जिसने इस वायरस के खिलाफ पहले दिन से अपना संदेश साफ रखा है। पहले दिन से कोई नाटक नहीं किया वे शांत और दृढ़ रहे हैं और अब फेक न्यूज़ के खिलाफ बोल रहे हैं। वेल डन उद्धव ठाकरे।” राजदीप के ये ट्वीट करते बी ट्रोल्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना सुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा “अगर फेक न्यूज़ की दुकान बंद हुई तो आप तो जिंदगी भर के लिए लॉकडाउन हो जाओगे।” एक यूजर ने लिखा “एक मूर्ख दूसरे मूर्ख को प्रमाण पत्र देते हुए।”

Coronavirus in India LIVE Updates: यहां पढ़े कोरोना वायरस से जुड़ी सभी लाइव अपडेट 

एक अन्य यूजर ने उन पर आरोप लगाया की ऐसे माहौल में भी वे अपना अजेंडा सेट कर रहे हैं। यूजर ने लिखा “तुम अजेंडा नहीं छोड़ना भले दुनिया जल जाये।” फेक न्यूज़ के खिलाफ सख्त कार्यवाही का आदेश देते हुए ठाकरे ने कहा कोरोना वायरस की तरह, एक सांप्रदायिक वायरस भी है। मैं उन सभी लोगों को चेतावनी दे रहा हूं, जो नागरिकों को गलत संदेश फैला रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि कोई मजे के लिए भी ऐसे वीडियो साझा कर रहे हैं, उन लोगों को भी मैं चेतावनी दे रहा हूं। ठाकरे ने कहा कि आप लोग इस बात को समझें कि यह COVID-19 वायरस लोगों को बीमारी देने से पहले कोई धर्म नहीं देखता है। बता दें महाराष्ट्र में कुल 556 पॉजिटिव केस कोरोना वायरस के मिल चुके हैं। कोरोना के इन कुल केसों में से 490 केस एक्टिव हैं और 42 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें छुट्टी दे दी गई है। हालांकि 24 लोगों की जान भी जा चुकी है।

जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस? । इन वेबसाइट और ऐप्स से पाएं कोरोना वायरस के सटीक आंकड़ों की जानकारी, दुनिया और भारत के हर राज्य की मिलेगी डिटेल । कोरोना संक्रमण के बीच सुर्खियों में आए तबलीगी जमात और मरकज की कैसे हुई शुरुआत, जान‍िए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से फास्ट डिशीजन, व्हाटसएप से मंजूरी, जानें- अरजेंसी में कैसे बड़े अफसर निबटा रहे काम, अफसरशाही में कॉमन हुआ VC और VPN
2 पाकिस्तान ATC ने की एयर इंडिया की तारीफ, कहा- कोरोना से जंग में तुम्हारे जज्बे को सलाम
3 ‘चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए, जिन्होंने देश को ‘हिन्दू मुसलमान’ पर ला दिया’, वरिष्ठ पत्रकार ने किया ट्वीट तो हो गए ट्रोल