ताज़ा खबर
 

विज्ञापनों पर खर्च का ब्योरा देकर संबित पात्रा ने कसा अरविंद केजरीवाल पर तंज, यूजर्स ने लिए मजे

संबित पात्रा के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स  प्रधानमंत्री मोदी की मन का बात और विदेश यात्रा पर कथित रूप से होने खर्च के आंकड़े लेकर उनके मजे लेने लगे।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विज्ञापन को लेकर ट्वीट किया तो यूजर्स प्रतिक्रिया देते हुए उनके ही मजे लेने लगे। (एक्सप्रेस फोटो: जयपाल सिंह)

भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ संबित पात्रा ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विज्ञापन खर्च साल-दर-साल सिलसिलेवार ढंग से ट्वीट कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पात्रा पर जमकर जवाबी हमले किए।

भाजपा के हैंडिल से हुए इस ट्वीट मे दावा किया गया है कि 2015-16 में विज्ञापन खर्च 81.23 करोड़ था और  2016-17 में 67.25 करोड़।  2017-18 में यह बढ़कर 117.76 करोड़ हो गया 2018-19 में और 45.54 करोड़। 2019-20 में यह बढ़कर 293 करोड़ हो गया और 2020-2021 में तो यह एक हजार करोड़ रुपए के लगभग जा पहुंचा।

संबित पात्रा ने यह ट्वीट किया था कि सोशल मीडिया यूजर्स  प्रधानमंत्री मोदी की मन का बात और विदेश यात्रा पर कथित रूप से होने खर्च के आंकड़े लेकर उनके मजे लेने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स आदित्य जामवाल ने ट्वीट किया कि आप हमको बंगाल चुनाव का खर्च ही बता दीजिए। वहीं सिद्धार्थ सेतिया ने जोड़गांठ की और तमाम फोटो और गणित के फार्मूले चिपका कर बताया कि प्रधानमंत्री की मन की बात में अब तक 622.5 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। प्रति एपिसोड 8.3 करोड़। कुल एपिसोड 75, इसलिए 8.3x75= 622.5 करोड़ रुपए।

इसके अलावा अमित कुमार नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्राओं और विज्ञापनों 66 अरब रुपए खर्च हो चुके हैं।वहीं चंद्रशेखर ममदाबाद ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहतर हैं।

साथ ही एक ट्विटर हैंडल के द्वारा कहा गया कि केजरीवाल का विज्ञापन खर्च एक मूर्ति बनवाने से बहुत कम है। ट्वीट में यूजर ने सरदार पटेल की मूर्ति का उल्लेख करते हुए कहा है कि उस प्रतिमा में तीन हजार करोड़ का खर्च हुआ है।

Next Stories
1 एमपीः दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर भड़का लोगों को गुस्सा, महिलाओं ने भी बरसाए पत्थर, देखें
2 यूपीः किसान बोल रहे, गांव में नहीं आ रहे डॉक्टर, कहा- काहे की वैक्सीन, जिसके दो इंजेक्शन लगे वो ही मर गए
3 पंजाब में कर्फ्यू तोड़ने वालों के लिए बनाईं गईं टेंपरेरी जेल, हरियाणा में बीपीएल परिवार को पांच हजार की मदद
यह पढ़ा क्या?
X