ताज़ा खबर
 

अपनी संतानों को ऋषियों जैसे बनाना चाहते हैं तो तुरंत संपर्क करें- रामदेव ने जारी किया विज्ञापन, लोग कर रहे अजब-गजब कमेंट

बाबा रामदेव के विज्ञापन पर एक ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया देते लिखा कि आप हिंदुओं की जनसंख्या कम क्यों करवाना चाहते हो।

ट्विटर पर बाबा रामदेव ने लोगों से ब्रह्मचारी बनने की अपील करते हुए एक ट्वीट किया। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अजब गजब कमेंट करने लगे। (एक्सप्रेस फोटो: प्रेम नाथ पांडेय)

योगगुरु रामदेव ने एक विज्ञापन का ट्वीट करते हुए लोगों से ब्रह्मचर्य को बढ़ावा देने की अपील की। विज्ञापन में उन्होंने लिखा कि यदि आप अपनी संतानों को ऋषियों जैसे बनाना चाहते हैं तो तुरंत संपर्क करें। बाबा रामदेव ने जैसे ही इस ट्वीट को जारी किया तो सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अजब गजब कमेंट करने लगे।

दरअसल बाबा रामदेव ने शुक्रवार को ब्रह्मचर्य वाला विज्ञापन जारी करते हुए  लिखा कि जो युवक युवतियां आजीवन ब्रह्मचारी रहकर अपना पूरा जीवन देश, धर्म व संस्कृति एवं मानवता की सेवा तथा भगवान के लिए अर्पित करना चाहते हैं। वे संपर्क करें। साथ ही उन्होंने इस ट्वीट में संपर्क करने के लिए लड़के और लड़कियों के अलग अलग नंबर भी जारी किए।

बाबा रामदेव के इस ट्वीट पर यूजर्स अजब गजब कमेंट करने लगे। कई लोगों ने तो इस ट्वीट को लेकर बाबा रामदेव पर निशाना भी साधा। बाबा रामदेव के इस ट्वीट पर संतोष सोनकर नाम के एक ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया देते लिखा कि आप हिंदुओं की जनसंख्या कम क्यों करवाना चाहते हो। तो वहीं सुनीता सावंत नाम की यूजर ने सवाल पूछते हुए ट्वीट किया कि स्वामी जी, इससे हमारे सनातन धर्म के हिंदुओं की जनसंख्या में तो कमी नहीं आएगी ना?

इसके अलावा भोंसले श्रीहरी नाम के एक यूजर ने बाबा रामदेव के इस ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा कि बाबा उससे पेट्रोल सस्ता हो सकता है क्या। ट्विटर यूजर मोनी ने भी तंज कसते हुए कमेंट किया कि पापा मम्मी नहीं मानेंगे। साथ ही करन सिंह नाम के एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि बाबा जी शादी कर के भी देश सेवा होता है। हिंदू और हिंदुत्व सोया हुआ है, कृपया उसे और मत सुलाइए।

कुछ यूजर ने बाबा रामदेव के इस ट्वीट को लेकर उनपर निशाना भी साधा। कुणाल कुमार नाम के एक ट्वीट यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि बाबा स्विस बैंक में पैसा बढ़ रहा है, पेट्रोल, डीजल की कीमत भी तेजी से बढ़ रही है, एक शब्द उस पर भी। पॉलिटिकल झड़प नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा कि इस अवसर के लिए आपको इतिहास में जाना जाएगा, जब देश में बेरोजगारी चरम पर थी तो आप देश के युवक युवतियों को ये मौका दे रहे थे।  

Next Stories
1 IND vs NZ WTC Final Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड का लाइव मैच कैसे और कहां देखें
ये पढ़ा क्या?
X