ताज़ा खबर
 

AAP ने ऐसी तस्वीर साझा कर दी दशहरा की शुभकामनाएं, ट्रोल्स के निशाने पर आ गए अरविंद केजरीवाल

आप द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में केजरीवाल धनुष चलाकर रावण का वध कर रहे हैं। कार्टून में बड़े बड़े शब्दों में लिखा है "बुराई का नाश हो..." और रावण के ऊपर लिखा है "प्रदूषण, डेंगू, अशिक्षा, बीमारी और भ्रष्टाचार।

Author नई दिल्ली | Updated: October 8, 2019 1:59 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फोटो सोर्स – जनसत्ता

आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर ट्रोल के निशाने में आ गए हैं। दशहरा के मौके पर आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक कार्टून शेयर किया। इस कार्टून को शेयर करते ही यूजर्स आप को ट्रोल करने लगे और सीएम केजरीवाल के मजे लेने आगे।

आप द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में केजरीवाल धनुष चलाकर रावण का वध कर रहे हैं। कार्टून में बड़े बड़े शब्दों में लिखा है “बुराई का नाश हो…” और रावण के ऊपर लिखा है “प्रदूषण, डेंगू, अशिक्षा, बीमारी और भ्रष्टाचार। आप के इस तस्वीर को शेयर करते ही यूजर्स ने केजरीवाल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा “मॉडर्न रावण असली रावण को मारते हुए।” एक ने केजरीवाल को नक्सली बताते हुए लिखा “यह नक्सली रावण मार रहा है।” एक ने लिखा “रावण भी सोच रहा होगा कि मैं तो रावण हूँ, पर ये दूसरा रावण कहा से आ गया मुझे मारने।”

बता दें दिल्ली में जैसे-जैसे ठंड का मौसम आता है प्रदूषण और डेंगू बढ़ जाता है। हालांकि बीते कुछ सालों में दोनों में कामी आई है। दिल्ली सरकार ने सोमवार को दुर्घटना के शिकार लोगों की मदद करने वालों को सम्मानित करने की योजना शुरू की है। सरकार ने दावा किया है कि करीब डेढ़ साल में इस पहल के प्रयोग के दौरान कम से कम 3000 जानें बचायी गई हैं।

इसके अलावा प्याज़ की बढ़ती कीमतों पर भी दिल्ली सरकार ने लगाम लगाई है। वहीं नवरात्रों के बाद सब्सिडी वाले प्याज की आपूर्ति बढ़ाने का फैसला किया है। मंत्रिमंडल ने सोमवार को संबंधित विभागों को निर्देश दिया कि महानगर में सब्सिडी वाले प्याज की आपूर्ति बढ़ा दी जाए ताकि नवरात्रों के बाद मांग बढ़ने के कारण कोई परेशानी नहीं आए। कैबिनेट बैठक में केजरीवाल ने खाद्य और नागरिक आपूर्ति आयुक्त को निर्देश दिया कि प्याज़ की जमाखोरी और कालाबाजारी रोकने के लिए नियमित क्षेत्र जांच भी की जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भारत को बदनाम करने के लिए ‘लिंचिंग’ का इस्तेमाल न करें, RSS प्रमुख की अपील
2 केंद्रीय विद्यालय में जल्द लागू होगा नया ड्रेस, 1200 स्कूलों के 13 लाख बच्चों को खादी पहनाने का है प्लान
3 87वें स्थापना दिवस पर IAF के मिराज, सुखोई, अपाचे ने दिखाया पराक्रम, अभिनंदन ने मिग उड़ा बालाकोट एयरस्ट्राइक की कराई याद, देखें- हैरतंगेज वीडियो