ताज़ा खबर
 

Twitter ने जम्‍मू को पाकिस्‍तान और जम्‍मू-कश्‍मीर को चीन में दिखाया, भारत ने जताया विरोध

नया ट्वीट करते वक्‍त ट्विटर इस बात की सहूलियत देता है कि यूजर अपना लोकेशन भी टैग कर सकें। गुरुवार को यूजर्स ने पाया कि जम्‍मू को पाकिस्‍तान का हिस्‍सा दिखाया जा रहा था।

टि्वटर के अपनी लोकेशन टैगिंग सर्विस में जम्‍मू को पाकिस्‍तान जबकि जम्‍मू-कश्‍मीर को चीन में दिखाने से विवाद हो गया है।

माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट टि्वटर के अपनी लोकेशन टैगिंग सर्विस में जम्‍मू को पाकिस्‍तान जबकि जम्‍मू-कश्‍मीर को चीन में दिखाने से विवाद हो गया है। न केवल सोशल मीडिया, बल्‍क‍ि सरकार ने भी कहा है कि इस मामले को टि्वटर के सामने उठाया जाएगा। भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता विकास स्‍वरुप ने कहा, ”मुझे पूरा विश्‍वास है कि यह मामला उठाया जाएगा।” इस मामले पर टि्वटर इंडिया ने सफाई देते हुए कहा है कि समस्‍या पकड़ में आ गई है और इसे जल्‍द ही दूर कर लिया जाएगा।

नया ट्वीट करते वक्‍त ट्विटर इस बात की सहूलियत देता है कि यूजर अपना लोकेशन भी टैग कर सकें। गुरुवार को यूजर्स ने पाया कि जम्‍मू को पाकिस्‍तान का हिस्‍सा दिखाया जा रहा था। बता दें कि भारत सरकार के कई मंत्रालय और विभाग आम जनता से कम्‍यूनिकेशन के लिए इस सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म का खूब इस्‍तेमाल करते हैं। प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी के अलावा खुद पीएम नरेंद्र मोदी इस मीडियम पर बेहद लोकप्रिय हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App