ताज़ा खबर
 

ट्विटर ने अमित मालवीय के ट्वीट को बताया ‘Manipulated Media’, भाजपा नेता को लोगों ने कर दिया ट्रोल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट के जवाब में अमित मालवीय ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसमें दिखाया गया था कि पुलिस का डंडा किसान को छू नहीं रहा था।

Amit Malviya, BJP IT Cellभाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय। (फाइल फोटो)

भाजपा नेता और पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के एक ट्वीट पर ट्विटर ने आपत्ति जताई है और उसे  भाजपा नेता अमित मालवीय द्वारा किसान के विरोध पर एक ट्वीट को ‘मीडिया के साथ छेड़छाड़ (‘Manipulated Media’)’ करार दिया है।

ट्विटर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में ट्वीट किए गए पोस्ट को ट्विटर ने रेड फ्लैग कर दिया है। आम तौर पर ट्विटर ऐसे पोस्ट, “जो महत्वपूर्ण और चालाकी से बदले गए हों और गढ़े गए हों या फिर गलत तरीके से शेयर किए गए हों या आम लोगों की सुरक्षा के लिए खतरा होने की आशंका वाले हों या किसी को नुकसान पहुंचाने के इरादे से भेज गए हों, उन्हें अपने प्लेटफॉर्म से हटा देता है।

ट्विटर के मुताबिक बीजेपी नेता ने “राहुल गांधी को बदनाम करने के इरादे” से ऐसा किया। राहुल गांधी ने एक तस्वीर को ट्वीट किया था, जिसमें पुलिस डंडे से एक बुजुर्ग किसान नेता को पीट रही थी। साथ में लिखा था कि “यह बहुत दुखद तस्वीर है। हमारा नारा था ‘जय जवान जय किसान’ लेकिन आज पीएम मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया। यह बहुत खतरनाक है।”

उनके इस ट्वीट के जवाब में अमित मालवीय ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसमें दिखाया गया था कि पुलिस का डंडा किसान को छू नहीं रहा था। उनके ट्वीट के कुछ देर बाद ही कई फैक्ट चेकिंग वेबसाइट्स ने रिपोर्ट की कि यह एक क्लिप्ड वीडियो है।

बहरहाल ट्विटर की कार्रवाई के बाद कई लोग अमित मालवीय को ट्रोल करने लगे। शिवसेना नेता संजय राउत ने @RautSanjay61 लिखा “भक्त: बधाई हो अमित मालवीय जी, भारत में पहली बार आपके ट्वीट को ट्विटर ने “Manipulated Media” का दर्जा दिया।”

अमर @amar4media नाम के एक यूजर ने लिखा “संजय भाई फ़ुल कैश बैक है।” इसी तरह कई अन्य लोगों ने भी कमेट किए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पोती की सगाई में अधिक लोग बुलाने पर फंसे भाजपा पूर्व मंत्री, एसपी ने दिए केस दर्ज करने के आदेश
2 किसानों के समर्थन में पहुंचे WWE रेसलर खली, बोले- पंजाब और हरियाणा से पड़ा है केंद्र का पाला, निपटना मुश्किल
3 यूपी में बनेगी फिल्म सिटी, मुंबई से सीएम योगी ने किया ऐलान
ये पढ़ा क्या ?
X