ताज़ा खबर
 

भाजपा नेता खुशबू सुंदर का ट्विटर अकाउंट हैक, दो दिन पहले ओवैसी को भी बनाया था निशाना

सुंदर ने एक बयान में कहा कि पिछले कुछ दिनों से उनके अकाउंट से किए जा रहे ट्वीट या कोई भी अन्य गतिविधि उनके द्वारा नहीं की गई।

अभिनेत्री एवं भाजपा नेता खुशबू सुंदर(एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

अभिनेत्री एवं भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने मंगलवार को बताया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। सुंदर ने एक बयान में कहा कि पिछले कुछ दिनों से उनके अकाउंट से किए जा रहे ट्वीट या कोई भी अन्य गतिविधि उनके द्वारा नहीं की गई। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं बताना चाहती हूं कि मेरा ट्विटर अकाउंट तीन दिन पहले हैक हो गया था। हम ट्विटर प्रशासनिक कार्यालय से इस संबंध में सम्पर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से अकाउंट से किए जा रहे ट्वीट या कोई भी गतिविधि मेरे द्वारा नहीं की गई।

बताते चलें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी  ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक हो गया था। हैकर्स ने अकाउंट में बदलाव करते हए पार्टी की जगह एलन मस्क का नाम लिख दिया। इतना ही नहीं फोटो भी ट्विटर अकाउंट पर लगी पार्टी लोगों की तस्वीर को हटाकर वहां एलन मस्क की फोटो लगा दी गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एलन मस्क की गिनती दुनिया के अमीर शख्सियतों में होती है। एलन मस्क टेस्ला और स्पेस एक्स जैसी कंपनियों के मालिक हैं।हैदराबाद से पार्टी के प्रवक्ता द्वारा जारी बयान में कहा गया था कि करीब 9 दिनों पहले भी इसी तरह अकाउंट हैक हुआ था लेकिन उसे कुछ देर बाद रिस्टोर कर लिया गया था।

बताते चलें कि कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर के ट्विटर से 36 घंटे के अंदर-अंदर करीब 80 हजार फॉलोअर्स कम हो गए थे।

इस बात को लेकर एक्टर ने ट्विटर और ट्विटर इंडिया से सवाल भी किया है, जिसमें उन्होंने पूछा कि ऐप में कुछ खराबी है या इसका कारण कुछ और है।गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले भारत सरकार और ट्विटर के बीच भी कई मुद्दों पर विवाद देखने को मिला था।

Next Stories
1 रतन टाटा के निवेश वाली कंपनी दे रही कारोबार का मौका, फ्रेंचाइजी लेकर कर सकते हैं मोटी कमाई
2 Redmi ने लॉन्च किया भारत का सबसे सस्ता 5G फोन, कीमत कर देगी हैरान
3 6,000mAh बैटरी के साथ POCO लाया नया बजट फोन, जानें कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन
ये पढ़ा क्या?
X