ताज़ा खबर
 

टीवी शो में एंकर ने पूछा; थरूर, सिंघवी, जयराम क्यों कर रहे पीएम मोदी की तारीफ, पैनलिस्ट बोले- हमसे थोड़े पूछकर किया है?

हालांकि डिबेट शो में आए कुछ राजनीति जानकारों का कहना था कि कांग्रेस अब बीजेपी के सामने सरेंडर हो गई है और यह नेता इसलिए ऐसा कर रहे हैं ताकि उनेक पीछे भी ईडी और सीबीआई ना लग जाए।

(फोटो-सोशल मीडिया)

हाल के दिनों में विपक्ष भले ही जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के प्रावधान खत्म किए जाने को लेकर मोदी सरकार का विरोध कर रही हो लेकिन कांग्रेस के कई नेता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं। अभिषेक मनु सिंघवी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने हाल ही में पीएम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि हर समय पीएम मोदी को गलत ठहराना सही नहीं है। यदि पीएम मोदी कुछ सही कहते हैं या सही काम करते हैं तो उसकी सराहना की जानी चाहिए। कांग्रेस के इन दोनों नेताओं के तर्क को लेकर अब कांग्रेस के एक और नेता समर्थन में आ गए हैं।

शशि थरूर ने इन दोनों नेताओं के तर्क को सही बताते हुए उनका समर्थन किया। इस बात को लेकर एक टीवी चैनल पर बहस हो रही थी कि कांग्रेस के बड़े नेता अचानक से पीएम मोदी की तारीफ कैसै करने लगे। आखिर क्या कारण है कि चुनाव के दौरान पीएम मोदी को कोसने वाले कांग्रेस के नेता अचानक से अपना हृदय परिवर्तन कर बैठे हैं। इस मुद्दे को लेकर टीवी एंकर ने पैनलिस्ट से पूछा कि आखिर शशि थरूर, अभिषेक मनु सिंघवी और जयराम रमेश पीएम मोदी की तारीफ क्यों कर रहे हैं? इस पर तपाक से पैनलिस्ट बोल पड़ते हैं कि हमसे पूछकर थोड़ी तारीफ कर रहे हैं।

हालांकि डिबेट शो में आए कुछ राजनीति जानकारों का कहना था कि कांग्रेस  अब बीजेपी के सामने सरेंडर हो गई है और  यह नेता इसलिए ऐसा कर रहे हैं ताकि उनेक पीछे भी ईडी और सीबीआई ना लग जाए। गौरतलब है कि जयराम रमेश कहा था कि मोदी सरकार का मॉडल पूरी तरह नकारात्मक गाथा नहीं है और उनका मुल्यांकन मुद्दों के आधार पर होना चाहिए। उन्होंने पीएम की उज्जवला योजना की जमकर तारीफ भी की थी। इसके बाद अभिषेक मनु सिंघवी और उनके बाद शशि थरूर ने तारीफ करनी शुरू की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाहुबली MLA अनंत सिंह का ट्रांजिट रिमांड लेने गई थीं ASP, ऐसी गाड़ी में बैठीं कि उठ गया विवाद
2 कांग्रेस समर्थक ने कश्मीर में पत्रकारों से धक्कामुक्की की बात उठाई तो बोले शो के एंकर- शुक्रिया, पर आपसे नहीं चाहिए ज्ञान
3 राहुल गांधी को लौटाने पर बोले J&K गवर्नर- मैंने तो उन्हें भलमनसाहत में बुलाया था, पर वो तो राजनीति करने लगे
ये पढ़ा क्या...
X