ताज़ा खबर
 

तिहाड़ जेल में सुशील कुमार के वार्ड में लगेगा टीवी, बाकी कैदी भी देख सकेंगे ओलंपिक के इवेंट

सुशील कुमार ने कुछ ही दिन पहले जेल अधिकारियों से मांग की थी कि देश दुनिया से अपडेट रहने के लिए एक टीवी सेट दिया जाए।

सुशील कुमार को स्पेशल सेल ने दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया था। (फाइल)

सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोपी, दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को जेल वार्ड के कॉमन एरिया में टीवी देखने की इजाजत गुरुवार को मिल गयी। उनके साथ बाकी कैदी भी ओलंपिक के इवेंट को देख सकेंगे। बताते चलें कि टोक्यो ओलंपिक शुक्रवार से शुरू होने वाला है।

कुछ ही दिन पहले सुशील कुमार ने जेल अधिकारियों से मांग की थी कि देश दुनिया से अपडेट रहने के लिए एक टीवी सेट दिया जाए। सुशील ने बताया ने कहा था कि जेल में अकेले रहते हुए उनका मन नहीं लग रहा है। ऐसे में अगर उन्हें टीवी मिल जाता है, तो उनका मन भी लगना शुरू हो जाएगा। दूसरा, वह देश और दुनिया में समय-समय पर होने वाली कुश्ती और अन्य तरह के मैच भी देख सकेंगे। सुशील की यह मांग तिहाड़ जेल हेडक्वॉर्टर के पास भेजी गयी थी।

बताते चलें कि पिछले महीने ही उन्होंने डाइट और फूड सप्लीमेंट दिए जाने की मांग भी की थी। लेकिन रोहिणी कोर्ट ने उनकी इस अपील को खारिज कर दी थी। कोर्ट ने कहा था कि जेल में जरूरी चीजें दी जा रही है। कुमार की तरफ से हाई सिक्योरिटी सेल और हाई प्रोटीन वाले खाने की मांग की गयी थी। हालांकि सुशील कुमार के वकील की तरफ से कहा गया था कि जेल में उनकी जान को खतरा है, लिहाजा उन्हें अलग सेल दिया जाए। लेकिन अदालत की तरफ से उनकी अपील को नहीं माना गया।

गौरतलब है कि सुशील कुमार पर छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर की हत्या का आरोप हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे 4-5 मई की रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचे थे।

जहां सुशील कुमार ने पहलवान के साथ मारपीट की थी। इस मारपीट में सागर धनखड़ बुरी तरह जख्मी हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई। पिटाई करने के बाद अगले दिन से ही सुशील कुमार फरार चल रहे थे।

Next Stories
1 पेगासस जासूसी विवाद पर राज्यसभा में हंगामा, टीएमसी सदस्यों ने मंत्री के हाथ से छीनी बयान की प्रतियां, सदन में उछाले
2 इलाज के लिए इकट्ठा किए चार लाख रुपये, चूहे ने बर्बाद कर दी खून-पसीने की कमाई
3 गीतकार का वीडियो शेयर कर बोले बीजेपी सांसद, मोदी सरकार जागो, असली इतिहास अभी पढ़ाया जाना है
आज का राशिफल
X