ताज़ा खबर
 

हिरासत में लिया गया Republic TV रिपोर्टर, तो शो में अर्णब गोस्वामी ने दे दिया फरमान- बोलो, 5 मिनट दे रहा हूं…रिहा करो

Republic TV का आरोप था कि प्रदीप भंडारी को अग्रिम जमानत के बाद भी गैर-कानूनी तरीके से हिरासत में रखा गया।

Republic tv, Arnab Goswamiअर्नब गोस्वामी (फाइल फोटो)

टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी के ‘Republic TV’ के रिपोर्टर प्रदीप भंडारी को शनिवार को मुंबई के खार थाने में हिरासत में ले लिया गया। चैनल ने इस पर आरोप लगाया कि भंडारी के पास अग्रिम जमानत होने के बाद भी उन्हें गैर-कानूनी तरीके से हिरासत में रखा गया। चैनल की पत्रकार इसी मामले पर कवरेज के लिए उसी पुलिस स्टेशन पर थीं, जहां भंडारी को रखा गया था। वह वहां से रिपोर्टिंग कर रही थी और इधर लाइव शो के दौरान अर्णब इस मसले पर गरमा रहे थे। अपने चैनल के पत्रकार के साथ पुलिसिया बर्ताव पर इतना आग-बबूला हो उठे कि चर्चा के दौरान उन्होंने पुलिस के लिए अपनी रिपोर्ट को खुला फरमान जारी कर दिया। कहा, “उनसे कहो कि अर्णब गोस्वामी पांच मिनट दे रहा है। प्रदीप भंडारी को पांच मिनट के भीतर रिहा करो।”

अर्णब न्यूज रूम से चिल्लाने लगे थे, “मैं प्रदीप भंडारी को देखना चाहता हूं कि वहां कहां है? मैं जानना चाहता हूं। देश जानना चाहता हूं। आप बताइए हमें। मनमानी करो, अरेस्ट करो हमें। नहीं छोड़ेंगे इनको। किस धारा के तहत उसे अंदर रखा है। कैमरा अंदर ले जाओ। कैसे मनमानी हुआ? पूरा देश लाइव देख रहा है। उन्हें रिहा करो। अभी रिहा करिए।”

Bihar Elections 2020 LIVE Updates

देखें, घटना से जुड़ा पूरा VIDEO:

दरअसल, रिपब्लिक की पत्रकार इस दौरान खार थाने में एक पुलिस वाले से ये सारे सवाल दाग रही थीं। पूछ रही थीं कि भंडारी कहां हैं? बात करते हुए थाने से बाहर निकल आई थीं। इसी बीच, उन्हें एक कर्मचारी ने आकर आश्वासन दिया कि वे लोग पांच मिनट में लौटकर आएंगे। इसी पर अर्णब ने रिपोर्टर से कहा- आप अंदर जाइए। पुलिस से कहो ‘पांच मिनट दे रहा है अर्णब गोस्वामी तुम्हें…उसे पांच मिनट में रिहा करो।’ क्या हो रहा है वहां?

Weather Today LIVE Updates in Hindi

इस सवाल पर दूसरे पत्रकार ने इनपुट दिया कि भंडारी पर हमला हुआ है। अर्णब इसी पर भड़क उठे- थाने में असॉल्ट किया! वहां कैसे किया? आपने उससे मारपीट क्यों कर रहे हैं? हाईकोर्ट का उल्लंघन हो रहा है। आप उसके साथ ऐसा क्यों किया है? बकौल अर्णब, “हटिए मत वहां से। आप वहीं धरना दीजिए, जरूरत पड़े तो। इन लोगों ने कैसे प्रदीप भंडारी को हिरासत में लिया? थाने में उसे मारा जा रहा है। टॉर्चर किया जा रहा है।”

भंडारी के रिहा होने के बाद क्या हुआ?:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Weather Forecast: UP के कई जिलों में सुबह की शुरुआत ठंड के साथ, मेरठ में हल्‍के कोहरे ने दी दस्‍तक
2 जम्मू-कश्मीर: क़ानून बदला, बनेगी ‘लोकल सरकार’, अभी नहीं विधानसभा चुनाव के आसार
3 सेना में जश्न, मेस, कैंटीन बंद करने समेत कई प्रस्ताव- पैसे और संसाधनों के बेहतर इस्तेमाल की कवायद
बिहार चुनाव
X