‘यह शिवसेना का राहुल गांधी साबित होगा’, लाइव टीवी पर आदित्य ठाकरे पर दिया बयान, निशाने पर अंजना ओम कश्यप, दी यह सफाई

अंजना ने ट्वीट कर लिखा, ‘आदित्य ठाकरे पर दिए गए मेरे जिस बयान को विद्वेष के साथ फैलाया जा रहा है वह एक निर्णय संबंधी चूक थी। मैं इसके लिए खेद व्यक्त करती हूं।

Shiv Sena, Aditya Thackeray, Maharsahtra, TV journalist, Anjana Om Kashyap, Shiv Sena, Shiv Sena leader, assambly election, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi,
आदित्य ठाकरे सीएम देवेंद्र फडणवीस के बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। (फाइल फोटो)

टीवी पत्रकार अंजना ओम कश्यप लाइव शो के दौरान शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे को लेकर बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद टीवी शो के दौरान आदित्य ठाकरे का बयान चल रहा था। आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के चुनाव और गठबंधन को लेकर दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

इस बीच अंजना ने ऑफ स्क्रीन आदित्य ठाकरे के बारे में कहा कि यह शिवसेना का ‘राहुल गांधी’ साबित होगा। लिखकर रख लीजिए। हालांकि, अंजना को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि माइक्रोफोन ऑन है और उनकी इस बात को लाइव टीवी पर सभी दर्शक सुन रहे हैं।

बयान के बाद विवाद बढ़ने पर अंजना ने खुद के दिए गए बयान पर खेद व्यक्त किया। अंजना ने ट्वीट कर लिखा, ‘आदित्य ठाकरे पर दिए गए मेरे जिस बयान को विद्वेष के साथ फैलाया जा रहा है वह एक निर्णय संबंधी चूक थी। मैं इसके लिए खेद व्यक्त करती हूं। मेरे इस बयान का मेरे चैनल या नेटवर्क से किसी भी तरह का संबंध नहीं है।’ अंजना का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग उनके बयान की टीवी क्लिपिंग को शेयर कर मजे ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स अंजना की इस माफी को थूक कर चाटना बता रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स अंजना के समर्थन में भी आगे आए हैं। लोगों का कहना है कि जब आपने सच बोला है तो आपको डरने की कोई जरूरत नहीं है। एक यूजर @Pratap43805776 ने लिखा कि शिवसेना को इस महिला के खिलाफ जल्द से जल्द एक्शन लेना चाहिए, राहुल गांधी जो बोल दिया।


वहीं एक अन्य यूजर @Naveen_Kr_Shahi ने लिखा कि बेहतरीन…इस माफीनामा के लिए आपको ‘लेडी सावरकर’ अवॉर्ड से सम्मानित किया जाना चाहिए। वास्तव में आपने वीर सावरकर से अधिक सरलता से माफी मांग ली। हां, राहुल गांधी को आपकी माफी की जरूरत नहीं है। एक यूजर @Dr_SimranSingh ने लिखा कि बहुत शौक था न आपको पूरी ईमानदारी व मेहनत से काम कर रहे डॉक्टर्स को बेइज्जत करने का आईसीयू में घुसकर हम डॉक्टर्स थे इसीलिए सभ्यता से पेश आये थे अब नेताओं से सामना हुआ तो माफी मांगती घूम रही हो

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट