ताज़ा खबर
 

JDU प्रवक्ता से बोले पैनलिस्ट- खा जाएगी भाजपा, जवाब मिला- बंद हो जाएगी लैंबोरगिनी

एक टीवी डिबेट में नीरव मोदी को भारत लाए जाने क मुद्दे पर हो रही बहस ने तब नया रूप ले लिया, जब सपा प्रवक्ता ने महंगाई और किसान आंदोलन का मुद्दा उठा दिया।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: February 26, 2021 9:22 AM
JDU, Ajay Alok,Biharजदयू नेता अजय आलोक (फोटो- ट्विटर/Ajay Alok)

ब्रिटेन की एक अदालत ने पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी और भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी को भारत प्रत्यर्पित किए जाने की मंजूरी दे दी है। लंदन की वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने नीरव की प्रत्यर्पण न किए जाने की याचिका खारिज करते हुए कहा कि उसे भारत में कई सवालों के जवाब देने हैं। कोर्ट के इस फैसले को जहां एक वर्ग इसे नरेंद्र मोदी सरकार की जीत करार दे रहा है, वहीं एक टीवी चैनल में नीरव की वापसी को लेकर हुई बहस अचानक कृषि आंदोलन, बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल की कीमतों की तरफ मुड़ गई। मजेदार बात यह है कि इस दौरान एक नेता ने दूसरे नेता से उनके पार्टी नेताओं महंगी कारें जब्त करने तक की बात कह दी।

क्या थी बहस?: न्यूज-18 चैनल की टीवी डिबेट आर-पार में नीरव मोदी पर चल रही बहस अचानक उस वक्त मुद्दे से भटक गई, जब समाजवादी पार्टी के नेता अनुराग भदौरिया ने केंद्र सरकार को घरेलू मुद्दों पर घेरना शुरू कर दिया। भदौरिया ने जदयू प्रवक्ता अजय आलोक से कहा, “आप लोग किसानों को न्याय नहीं दिला पा रहे हो। 150 से ज्यादा किसानों की मौत हो चुकी है। लोगों की महंगाई से कमर टूट गई है, आप जनता को न्याय नहीं दिला पा रही है।”

SP नेता बोले- JDU को बिहार से खत्म कर देगी भाजपा: भदौरिया ने आगे कहा, “जो आप लोग (भाजपा-जदयू) मिलकर सरकार चला रहे हो, कंधे पर बैठे सवार हो, आपको बैसाखी की जरूरत पड़ी न, इसीलिए कह रहे हैं अपनी ताकत बनाओ, नहीं तो भाजपा आप को भी खा जाएगी। अभी चीफ मिनिस्टर का झुनझुना दिया है, बाद में वह भी ले लेगी। फिर पैदल घूमोगे। इसलिए आपको समझ आ जाना चाहिए कि भाजपा आपकी हितैषी नहीं है। वो आपको भी खत्म कर देगी बिहार से। अभी तो 20% बचे हो।”

जदयू प्रवक्ता ने कहा- नीरव मोदी से बड़ा है सपा का घोटाला: इस पर अजय आलोक ने भड़कते हुए कहा, “आप लोगों से जो पैसे जब्त करेंगे, वो जनता में दे देंगे। आप ही लोग से जब्त करेंगे। बड़ी फरारी और लैंबोरगिनी चला रहे हैं न आप लखनऊ में सब जब्त हो जाएगी। फरारी और लैंबोरगिनी सब बंद हो जाएगी। डिस्प्रपोर्शनेट एसेट (आय से अधिक संपत्ति) केस। पैसा कहां गया। हरा कुर्ता कैसे बचाओगे, तब क्या बोलोगे। सरकार ने फंसा दिया। न्यायपालिका ने फंसा दिया। कांग्रेस की तरह ही बोलोगे कि सुप्रीम कोर्ट ने न्याय नहीं किया।

अजय आलोक ने आगे कहा, “आप लोग सुप्रीम कोर्ट की तरफ ही उंगली उठाने लगेंगे। पहले नीरव मोदी आ रहा है, उसकी तारीफ कीजिए। केंद्र सरकार को धन्यवाद दीजिए। एजेंसियों को धन्यवाद दीजिए। नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद दीजिए। इतने कंजर्व क्यों बन रहे हैं। आपका डीए केस नीरव मोदी से ज्यादा बड़ा घोटाला है।”

Next Stories
1 पैनलिस्ट के हरे कुर्ते पर भाजपा प्रवक्ता का तंज, बोलीं- मुख्यमंत्री बनें तो ड्रेस बदल लें
2 पुलिस की हिम्मत है कि ट्रैक्टर रोक ले? राकेश टिकैत बोले- ट्रैक्टर ही तो तोड़ते हैं बैरियर
3 पूरे भारत में दिख रहा व्यापार संगठनों के बंद का असर, प्रदर्शनकारियों की पेट्रोल-डीजल को भी GST के दायरे में लाने की मांग
ये पढ़ा क्या?
X