ताज़ा खबर
 

सुधांशु त्रिवेदी से बोले पैनलिस्ट- इतिहास पढ़िये, NRC और CAA के नाम पर पार्टिसन कर रहे हैं, भाजपा नेता ने दिया यह जवाब

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, वो पार्टी है टीएमसी जिसके मंत्री ने सारे पत्रकारों ले जाकर अपना चुनाव क्षेत्र दिखाया और क्या कहा ये है मिनी पाकिस्तान। उसने कहा कि देखो यहां की जनसंख्या देखो ये मिनी पाकिस्तान है।

TV Debate on aajtak news channel anjana om kashyap with BJP spokperson sudhanshu trivediमनोजीत मंडने ने कहा कि 2019 के इलेक्शन के बाद बंगाल में उपचुनाव हुआ उसमें टीएमसी ने बीजेपी से तीन सीटें छीन लीं थीं।

एक टीवी शो के पैनलिस्ट में बंगाल चुनाव पर बहस चल रही थी जिसमें बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी पेनलिस्ट में थे। इसके अलावा राजनीतिक विषलेश्क मनोजीत मंडल भी पैनल में मौजूद थे। मनोजीत मंडल ने  NRC और CAA के नाम पर बीजेपी पर पार्टिसन का आरोप लगाया। इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, मनोजीत मंडल ने एक प्रकार से टीएमसी के प्रवक्ता के रूप में बोला में उनका उसी रूप में जवाब देता हूं। ये वो पार्टी है टीएमसी जिसके मंत्री ने सारे पत्रकारों को ले जाकर अपना चुनाव क्षेत्र दिखाया और क्या कहा ये है मिनी पाकिस्तान, फरहाद हाकिम और उसके बाद जलवाए जलान के साथ मंत्री हैं और कह रहे हैं विभाजन हम कर रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि अरे पूछना चाहिए था आपको अपने मंत्री से कि किस आधार पर उसने अपने चुनाव क्षेत्र को कहा मिनी पाकिस्तान। और उसने कहा कि देखो यहां की जनसंख्या देखो ये मिनी पाकिस्तान है। दूसरा अब आपने कहा जानकारी की बात मैं ये बता देना चाहता हूं। ये मैंने अपना वक्तव्य बोला इनकी पार्टी के मंत्री का वक्तव्य बोला, इसके लिए आजतक उसने माफी नहीं मांगी है।

यह बहस टीवी चैनल आजतक पर चल रही थी इसमें शो की एंकर अंजना ओम कश्यप थीं। पैनल में मौजूद कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश अखिलेश प्रताप सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता से कहा कि आप जो बिल लाए हैं उन पर वोट मांगिए। कहिए हमने ये काम किया है इस पर हमें वोट दीजिए। इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब दिया कि आपने कहा कि मुद्द पर वोट मांगिए। हमने कहा था कि किसानों को 6 हजार रुपए देंगे। जो व्यावहारिक था। आपने कहा था 72 हजार देंगे, जनता ने किसको माना हमारा माना कि आपका माना। इसीलिए ये जो ढपोलशंखी आवाज है और जो यथार्थपरक आवाज है देश की प्रबुद्ध जनता उसे समझती है।

इसके बाद एंकर मनोजीत मंडल से कहती हैं कि क्यों मांगे ये कृषि बिल पर वोट। उनको पता है किसानो ने कई जगहों पर विरोध किया है। उनको जीत चाहिए वोट चाहिए उनको पता है ममता बनर्जी को हराना है। उनको पता है उनको कोर बैंक वोट बैंक क्या चाहता है। वही बोल रहे हैं अमितशाह वहां जाकर। इसके बाद मनोजीत मंडल बीजेपी प्रवक्ता से कहते हैं कि ग्राउंड पर तो इनके पास कुछ भी नहीं है। इसके बाद उन्होंने कहा कि 2019 के इलेक्शन के बाद यहां उपचुनाव हुआ उसमें टीएमसी ने बीजेपी से तीन सीटें छीन लीं थीं। इसलिए 2019 इलेक्शन को बैंचमार्क नहीं मानना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सरकार ने रद्द किए करीब 4.4 करोड़ राशन कार्ड, बताई ये वजह
2 फर्जी जॉब पोर्टल ने 27,000 बेरोजगारों को दिया धोखा, ठगे 1.09 करोड़ रुपए
3 बंगाल सरकार ने अमित शाह के पुराने मेजबान को की होमगार्ड की नौकरी की पेशकश
यह पढ़ा क्या?
X