ताज़ा खबर
 

SP नेता चिल्लाए, बदकिस्मत हो कि बीवी-बच्चे नहीं; संबित पात्रा बोले- आपकी सांस बंद हो जाएगी

डिबेट के दौरान सपा प्रवक्ता ने संबित पात्रा से कहा "हमारा सबसे बड़ा दुश्मन है पाकिस्तान! पाक, बांग्लादेश और श्रीलंका की हालत आपको पता है?"उनकी स्थिति हमसे आपसे ज्यादा अच्छी है। उनकी जीडीपी हमसे ज्यादा अच्छी है, इकॉनमी हमसे अच्छी है।आप लोग देश को बर्बाद कर रहे हैं।

sambit patra, aaj tak, TV debate, samajwadi party, BJP, congress, SANJAY RAUT ON NDA, SANJAY RAUT IN SEEDHI BAT, SANJAY RAUT, SANJAY RAUT ON SONIA GANDHI, jansattaसमाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया BJP के प्रवक्ता संबित पात्रा पर भड़क गए। (express photo)

शिवसेना नेता संजय राउत ने हालही में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) के पुनर्गठन को लेकर एक बयान दिया था। जिसमें उन्होने सोनिया की जगह शरद पवार को यूपीए का अध्यक्ष बनाने की बात कही थी। उन्होने कहा था कि यूपीए के नेतृत्व को बदलकर, यूपीए का नेतृत्व ऐसे नेता के हाथ में देने चाहिए जिसे लेकर विपक्ष में आम स्वीकृति हो।

शिवसेना नेता के इस बयान पर न्यूज़ चैनल ‘आज तक’ के शो ‘हल्ला बोल’ में डिबेट हो रही थी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता संबित पात्रा पर भड़क गए। इसपर पात्रा ने उनपर तंज़ कसते हुए कहा कि शांत हो जाइए नहीं तो आपकी सांस बंद हो जाएगी। डिबेट के दौरान सपा प्रवक्ता ने कहा “हमारा सबसे बड़ा दुश्मन है पाकिस्तान! पाक, बांग्लादेश और श्रीलंका की हालत आपको पता है?”

सपा नेता ने कहा “उनकी स्थिति हमसे आपसे ज्यादा अच्छी है। उनकी जीडीपी हमसे ज्यादा अच्छी है, इकॉनमी हमसे अच्छी है। आप लोग देश को बर्बाद कर रहे हैं।” इसपर एंकर अंजाना ओम कश्यप ने कहा “अनुराग जी चीखने से जीडीपी क्या ठीक हो जाएगी, या मेरे सवाल का जवाब आप देंगे।” अंजाना ने कहा कि किसी भी लोकतंत्र में विपक्ष का मजबूत होना जरूरी है। विपक्ष का कमजोर होना देश के लिए सबसे घातक है। अगर चिल्लाने से नौकरियां आएंगी तो सब चिल्लाने लगे।

इसपर पात्रा ने कहा “अरे सांस बंद हो जाएगी। शरद पवार जी पर ध्यान दो चिल्लाओ नहीं सांसें रुक जाएगी। शरद पवार जी को लाइये और खुद को बचाइए। बता दें राऊत ने आज तक के शो ‘सीधी बात’ पर में कहा था कि ‘महाराष्ट्र में जो प्रयोग हुआ है, वो बेहतर है, और पूरा देश हमारी तरफ देख रहा है। हमने बार-बार आह्वान किया है कि यूपीए का पुनर्गठन करना चाहिए।’

जब संजय राउत से पूछा गया कि आप तो यूपीए में नहीं हैं, तो इसका जवाब देते हए संजय राउत ने कहा- अभी हम एनडीए (भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन) से बाहर निकल गए हैं, अकाली दल भी एनडीए से बाहर है, ममता बनर्जी भी यूपीए और एनडीए दोनों में नहीं हैं. ऐसी बहुत सी क्षेत्रीय पार्टियां हैं जो न एनडीए में हैं न यूपीए में हैं. यूपीए में क्यों नहीं है ये संशोधन का विषय है।

Next Stories
1 बीते साल भारत में दोगुनी हुई गरीबों की तादाद- प्यू रिसर्च रिपोर्ट
2 कोटा केसः आखिर आरक्षण कितनी पीढ़ियों तक चलता रहेगा?- SC ने पूछा
3 यूपीः शताब्दी एक्सप्रेस की जनरेटर कार में आग, स्टेशन पर हड़कंप!
ये पढ़ा क्या?
X