ताज़ा खबर
 

डिबेट में संबित पात्रा से उलझे कांग्रेस नेता, बीजेपी नेता मांगने लगे सुरक्षा, देखिए

टीवी चैनलों पर डिबेट में राजनीतिक दलों के नेता और प्रवक्ता एक दूसरे से बहस करते नजर आते हैं। इस दौरान न केवल वे आम लोगों की तरह लड़ते झगड़ते दिखते हैं, बल्कि अपनी और अपने दल की गरिमा को भी गिराते नजर आते हैं।

sambit patra, bjpसंबित पात्रा। फाइल फोटो। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

न्यूज-18 इंडिया में देश के प्रधानमंत्री को कार्टून कहने और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को खलनायक कहने को लेकर बीजेपी नेता संबित पात्रा और दूसरे पैनलिस्ट और कांग्रेस के समर्थक निशांत वर्मा के बीच जमकर बहस हुई। डिबेट के दौरान दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। एंकर अमिश देवगन ने भी प्रधानमंत्री को कार्टून कहने पर सख्त एतराज किया और कहा कि उन्हें देश की जनता चुनती है। जनता कार्टून नहीं हो सकती है।

बहस के शुरुआत में ही दोनों पक्ष आपस में लड़ते नजर आए। संबित पात्रा ने कहा कि यह असहिष्णुता है। हमें बोलने नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को कार्टून कहना न केवल उनका अपमान है, बल्कि जनता का भी अपमान है। कहा कि ऐसी बातें बोलने वाला व्यक्ति यहां पर मौजूद है। यह शर्म की बात है। उनकी बात को काटते हुए कांग्रेस समर्थक पैनलिस्ट निशांत वर्मा ने कहा कि जो पूर्व प्रधानमंत्री और जो अब इस दुनिया में नहीं रहीं इंदिरा गांधी को खलनायक कहता है, उसे आखिर क्या कहा जाएगा। कहा कि यह देश हमारा है और हम इसे सहन नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने कहा भाजपा इंदिरा गांधी के लिए जो कुछ कहा है उसका सबूत मेरे पास है। वे एक कागज दिखाते हुए कहते हैं कि क्या भाजपा इसकी निंदा करती है। क्या भाजपा इसको स्वीकार करती है कि उसने ऐसा कहा था?

उनके बार-बार हमलावर रुख अपनाने से संबित पात्रा ने उनका कड़ा विरोध किया और कहा कि ऐसे माहौल में बोल पाना संभव नहीं है।
सिक्योरिटी बुलाई जाए। उन्होंने न्यूज चैनल के एंकर अमिश देवगन से सुरक्षा देने की मांग की। कहा कि सुरक्षा के बिना यहां खड़ा होना मुश्किल हो जाएगा।

टीवी चैनलों पर आए दिन डिबेट में राजनीतिक दलों के नेता और प्रवक्ता एक दूसरे से बहस करते नजर आते हैं। इस दौरान न केवल वे आम लोगों की तरह लड़ते झगड़ते दिखते हैं, बल्कि लोगों के सामने अपनी और अपने दल की गरिमा को भी गिराते नजर आते हैं।

Next Stories
1 गंगा पूजन में पहुंचे मुख्य सचिव तो संतों का चढ़ा पारा, सीएम के नतमस्तक होने पर सुलझा विवाद
2 मुस्लिमों से अपील पर पीएम ने साधा सीएम पर निशाना, ममता का पलटवार- बीजेपी की मीटिंगों में भीड़ नहीं, दिल्ली में बैठ कर रहे साजिश
3 पश्‍च‍िम बंगाल चुनाव: बीजेपी अध्‍यक्ष ने रद्द की दो रैल‍ियां, दबी जुबान से कम भीड़ बताई जा रही वजह
आज का राशिफल
X