ताज़ा खबर
 

बीजेपी प्रवक्ता बताने लगे उपलब्धि, एंकर का वार- जरा आसपास भी देखिए, आगरा में पत्नी पति को मुंह से दे रही थी सांस, चुराने लगे आंख

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि केंद्र ने केवल आंकड़े गिनाए हमें हमारे कोटे का भी ऑक्सीजन नहीं दी।

उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित लाला लाजपत राय अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज और उनके परिजन। (फाइल फोटोः पीटीआई)

कोरोना का संक्रमण लगातार देश में बढ़ता हुआ चला जा रहा है। अब सवाल यह है कि आखिर ये आंकड़ा कब और कहां जाकर थमेगा? पिछले कई दिनों से कई लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं, वहीं सरकार भी युद्धस्तर पर काम कर रही है लेकिन अस्पतालों के बाहर भीड़ भी बढ़ती जा रही है। इन सब के बीच आखिर सरकार की तैयारी क्या है?

इस मुद्दे को लेकर न्यूज चैनल आज तक पर डिबेट में एंकर चित्रा त्रिपाठी ने कहा कि लोग मर रहे हैं और हम तैयारी करने में जुटे हैं, इससे क्या होगा। इस पर भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने लगे। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है कि ऑक्सीजन को अस्पतालों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है। वह केंद्र सरकार नहीं करेगी। उनकी बात पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि केंद्र ने केवल आंकड़े गिनाए हमें हमारे कोटे का भी ऑक्सीजन नहीं दी।

एंकर चित्रा त्रिपाठी ने भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया से पूछा कि आप इतनी उपलब्धियां गिना रहे हैं, जरा सा पास के आगरा के हालात पर भी नजर डाल लें। वहां पत्नी पति को मुंह से सांस दे रही थी। इस पर वे आंख चुराने लगे।

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 से 266 और लोगों की मौत हो गई तथा 29,824 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा बुधवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित 266 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में अब तक इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 11,943 हो गई है।

रिपोर्ट के अनुसार 24 घंटों के दौरान सबसे ज्यादा 21 मौतें प्रयागराज में हुई हैं। इसके अलावा हरदोई में 15, वाराणसी में 14, कानपुर नगर और लखनऊ में 13-13, गौतम बुद्ध नगर और गाजियाबाद में 12-12 तथा आगरा में 10 मरीजों की मृत्यु हुई है।

पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 29,824 नए मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हालांकि इसी अवधि में 35,903 मरीज ठीक भी हुए हैं।

Next Stories
1 बिहार में रोज 12 घंटे का कर्फ़्यू, दफ़्तर चार बजे तक ही खुलेंगे, कोविड से मरने वालों का अंतिम संस्कार सरकार कराएगी
2 मोदी सरकार पर बरसे डॉक्टर, स्टेट गलती कर रहा तो क्या केंद्र सो रहा था, लोग मर रहे और ये देश को टुकड़ों में बांट रहे
3 केंद्रीय मंत्री के बयान पर कांग्रेस नेता ने जताई हैरानी, कहा- ऐसी सरकार के खिलाफ जनता ‘विद्रोह’ कर दे जो उन्हें ‘मूर्ख’ मान रही
यह पढ़ा क्या?
X