मोदी सरकार पर बरसे डॉक्टर, स्टेट गलती कर रहा तो क्या केंद्र सो रहा था, लोग मर रहे और ये देश को टुकड़ों में बांट रहे

डॉ. भार्गव ने कहा कि अगर इंटीलिजेंस फेल्योर था तो आप क्या कर रहे थे। आपकी क्या जिम्मेदारी थी। आप कभी केंद्र को जिम्मेदार ठहराते हो तो कभी राज्यों को ठहराते हो। यह नहीं देखते कि देश का क्या होगा।

corona virus, delhiकोविड मरीज की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए आए परिजन। फोटो- पीटीआई

हाल ही में मद्रास हाईकोर्ट ने एक गंभीर और सख्त टिप्पणी की और कहा कि देश में जनता कोरोना वायरस से मर रही है, इसके लिए चुनाव आयोग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जानी चाहिए। मुख्य न्यायाधीश संजीव बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग के खिलाफ हत्या का केस दर्ज हो। जब लोग मर रहे हैं तब आयोग चुनाव करवा रहा है और उसमें कोविड प्रोटोकाल का गंभीर रूप से उल्लंघन किया गया है।

इस मुद्दे को लेकर न्यूज-24 पर डिबेट में एंकर मानक गुप्ता ने पूछा चुनाव आयोग के पूर्व संयुक्त निदेशक मोहम्मद अमीन से पूछा तो उन्होंने कहा कि कोविड प्रोटोकाल को लागू करना सरकार का काम है। चुनाव आयोग इस पर कुछ नहीं कर सकता है। कहा कि अगर चुनाव कराना गलत है तो सभी दलों को चुनाव आयोग से अपील करनी चाहिए थी कि वह चुनाव रद्द कराए। उनके इस बयान पर फोर्टिस अस्पताल के डॉ. राहुल भार्गव ने कहा कि स्थिति इतनी गंभीर है कि मो. अमीन को पता ही नहीं है कि हो क्या रहा है। लोग सड़कों पर मर रहे हैं।

बोले आप महाराष्ट्र की बात कर रहे हो, बंगाल की बात कर रहे हो। लोग मर रहे हैं और आप देश को टुकड़े-टुकड़े में बांट रहे हैं। अगर दोनों आपस में लड़ते रहोगे तो देश कहां जाएगा। देश का क्या होगा।

कहा कि अगर इंटीलिजेंस फेल्योर था तो आप क्या कर रहे थे। आपकी क्या जिम्मेदारी थी। आप कभी केंद्र को जिम्मेदार ठहराते हो तो कभी राज्यों को ठहराते हो। गेंद को इधर से उधर करते रहते हो। यह नहीं देखते कि देश का क्या होगा।

कहा कि आपको पता था कि कोरोना फैल रहा है। उसका सेकंड वेव आ रहा है। लेकिन आपने चुनाव कराने शुरू कर दिए। एक भी चुनावी रैली में आपने मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई की। जो लोग रैली में भीड़ की तरह खड़े थे, उन्हें आपने रोका। आपने क्या किया।

Next Stories
1 केंद्रीय मंत्री के बयान पर कांग्रेस नेता ने जताई हैरानी, कहा- ऐसी सरकार के खिलाफ जनता ‘विद्रोह’ कर दे जो उन्हें ‘मूर्ख’ मान रही
2 मुफ्त वैक्सीन की घोषणा के बीच बोले महाराष्ट्र के मंत्री- नहीं मिल रही जरूरत के मुताबिक वैक्सीन, राजस्थान ने भी कहा- सीरम ने खड़े किए हाथ
3 रेमडेसिविर पर फटकारः दिल्ली हाईकोर्ट ने सरकार से कहा- लगता है आप लोगों को मारना चाहते हैं, नया प्रोटोकॉल समझ से परे
यह पढ़ा क्या?
X