ताज़ा खबर
 

लाइव शो में हाथ जोड़ रोने लगे सपा प्रवक्ता, गौरव भाटिया बोले- अखिलेश यादव से दिलवाएं वैक्सीन पर बयान

गौरव भाटिया बोले "क्योंकि इनका दिल बहुत भरा हुआ है तो मैं इनकी बात का कदर करते हुए इनसे गुजारिश करता हूं। आज जब प्रोग्राम खत्म हो जाए तो ये सबसे पहले अपनी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से एक बयान दिलवाएं कि यह वैक्सी भाजपा का नहीं देश का है।"

Tv debate, farmers movementसमाजवादी पार्टी के प्रवक्ता डॉ. अनुराग भदौरिया। (फोटो- ट्विटर हैंडल)

देश में लगातार बढ़ रही कोरोना महामारी लोगों के सामने गंभीर संकट बनती जा रही है। इसको लेकर सारा देश परेशान है। ऑक्सीजन की कमी, टीकों की कमी और अस्पतालों में बेड की कमी से लोग लगातार दम तोड़ रहे हैं। देश में लॉकडाउन की आशंका से रोज कमाने-खाने वाले लोग, श्रमिक, नौकरी पेशा वाले और छोटे व्यापारी बेचैन हैं।

इस मुद्दे को लेकर न्यूज-18 इंडिया में एंकर अमिश देवगन के साथ डिबेट में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया भावुक हो गए। उन्होंने एंकर अमिश देवगन से कहा, “मैं सीरियसली एक बात कहना चाहता हूं। हम समाजवादी लोग मदद के लिए खड़े हैं। मैं हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं। मैं हास्पिटल जाता हूं। लोगों को मरते देखता हूं। वहां बदहवाश का माहौल है। जो मर रहे हैं, वे हमारे भाई हैं, चाहे भाजपा के हों या कांग्रेस के या फिर समाजवादी पार्टी के हों, हैं तो सब हिंदुस्तानी, कुछ दिन के लिए हम राजनीति छोड़कर लोगों को बचाने का काम क्यों नहीं करते हैं। क्या दिक्कत है। बिल्डिंग खड़ी है, ऑक्सीजन प्लांट हैं, उसका इस्तेमाल हम क्यों नहीं करते हैं। हमारा दिल बहुत भरा हुआ है।”

उन्होंने कहा, “हम लोग राजनीति कुछ समय के लिए क्यों नहीं छोड़ देते हैं। हम जिंदा रहेंगे तो फिर राजनीति कर लेंगे। हम प्रधानमंत्री से निवेदन करते हैं कि कुछ दिन के लिए राजनीति छोड़ दें, अपने मुख्यमंत्रियों से कह दें कि कुछ दिन के लिए राजनीति छोड़ दें। हम रहेंगे तो फिर राजनीति कर लेंगे। ऐसी क्या विवशता है? हमारा दिल बहुत भर चुका है। अस्पताल में हम जाते हैं तो लोगों को मरते देखकर दहल जाते हैं। यह देखा नहीं जाता है।”

इस पर एंकर अमिश देवगन ने कहा, हम आपकी भावनाओं का कदर करते हैं। आप इमोशनल हो गए हैं। उन्होंने भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया से बोलने के लिए कहा, तो वे बोले “क्योंकि इनका दिल बहुत भरा हुआ है तो मैं इनकी बात का कदर करते हुए इनसे यह गुजारिश करता हूं। आज जब प्रोग्राम खत्म हो जाए तो ये सबसे पहले अपनी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से एक बयान दिलवाएं कि यह वैक्सीन भाजपा का नहीं देश का है।”

इस पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया भड़क उठे और कहा कि फिर राजनीति शुरू हो गई। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया के लिए कहा कि इस आदमी को क्या हो गया है। यह आदमी है कि क्या है?

Next Stories
1 धैर्य नहीं त्यागने का उपदेश और राम जी का संदेश दे पुरानी बातें दोहरा गए नरेंद्र मोदी, कोरोना से लड़ाई के लिए कोई नया ऐलान नहीं
2 दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र को फटकारा, जान से ऊपर नहीं हो सकते आर्थिक हित, हम आपदा की तरफ बढ़ रहे
3 दिन में 700 टन ज्यादा ऑक्सीजन बना रहा मुकेश अंबानी का रिलायंस, कोरोना से बुरी तरह प्रभावित राज्यों को फ्री सप्लाई
यह पढ़ा क्या?
X