ताज़ा खबर
 

डिबेट के नाम पर मनोरंजन: बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल को कहा पप्पू, बोले गौरव भाटिया- बिस्कुट खिलाऊं क्या

गौरव भाटिया की बात सुनकर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, "बदतमीजी करोगे तो बदतमीजी सुनोगे। तुम जिस टुकड़े पर पले हो न तुम उसी को खाते होगे। तुम अपनी गंदी राजनीति करोगे तो वही पाओगे। फेंकू झांसाराम, फेंकू झांसाराम।"

Vaccination, Aiimsपीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोना रोधी टीके की दूसरी खुराक ली। (फोटो- पीटीआई)

कोरोना वायरस का टीका लगवाने के लिए सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है। प्रधानमंत्री ने टीके की दूसरी खुराक भी लगवा ली हैं। इसको लेकर भी राजनीतिक चर्चाएं तेज हो गई हैं। कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि पीएम के टीका लगवाने का राजनीतिक फायदा उठाने के लिए भाजपा ने गैरजरूरी प्रचार किया। यह काम सादगी से भी हो सकता था।

टीवी चैनल आज तक पर इसको लेकर हुए डिबेट में एंकर रोहित सरदाना ने पूछा कि कांग्रेस पार्टी एक तरफ कहती है कि पीएम सबसे पहले टीका लगवाएं ताकि लोगों के पास एक मेसेज जाए, दूसरी तरफ आप कहती हैं कि टीवी पर क्यों दिखा दिया। इस पर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी ने टीका लगवाया और यह टीवी पर दिखाया गया इससे कोई दिक्कत नहीं, लेकिन यह जो बात कही गई कि चुनाव को लेकर केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी, ये उनके कार्यालय से ही आई थी। उसमें थोड़ा खोट है और उसका उजागर करना होगा, तभी सवाल पूछा जाएगा।”

कांग्रेस प्रवक्ता की बात पर भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने बोले, “सबसे पहली बात यह पूछा जा रहा है कि कैमरा क्यों लगे थे। देश का प्रधानमंत्री जब टीका लगवाए तो इसका संदेश जनता तक पहुंचे, वह भी तब जब हमारे पास ऐसा विपक्ष है जो गैरजिम्मेदाराना बयान देता है और भ्रम फैलाता है। और कैमरा तो तब भी लगा था और फेसबुक लाइव हो रहा था, जब हाथरस के पीड़ित परिवार से राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा मिलने गए थे। तो इसलिए यह छोड़ दीजिए कि कौन कहां कैमरा लगाता है। दूसरी बात इन्होंने कहा कि मुझे तो कोई आपत्ति नहीं। अरे प्रवक्ता तो वह होता है जो अपने नेता की बात आगे बढ़ाए न कि यह कहे कि मेरा नेता तो मुर्ख है। 50 साल का अपरिपक्व बालक है।”

उनकी यह बात सुनकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने “फेंकू, झांसाराम, फेंकू, झांसाराम” कहना शुरू कर दिया। गौरव भाटिया ने कहा कि शांत होकर सुनिये, लेकिन वह बोलती रहीं। इस पर गौरव भाटिया ने कहा सुनिये “पप्पू की प्रवक्ता बिस्कुट खिलाऊं क्या, पेडिग्री का बिस्कुट खिलाऊं, अभी खिलाऊंगा तो चुप हो जाओगी।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “बदतमीजी करोगे तो बदतमीजी सुनोगे। तुम जिस टुकड़े पर पले हो न तुम उसी को खाते होगे। तुम अपनी गंदी राजनीति करोगे तो वही पाओगे। फेंकू झांसाराम, फेंकू झांसाराम।”

एंकर रोहित सरदाना ने दोनों पक्षों को चुप कराने की कोशिश करते हुए कहा कि आपके पप्पू और फेंकू से जनता का भला नहीं होने वाला है। आप ऐसा बोलकर अपनी ही पार्टी का नुकसान कर रहे हैं। इसलिए आप शांत नहीं होंगे तो हम ऑडियो बंद कर देंगे और अपने दूसरे पैनलिस्ट के पास जा रहे हैं।

Next Stories
1 कोर्ट ने दी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे को मंजूरी, याचिका में दावा- औरंगजेब ने मंदिर ढहाकर बनाई थी मस्जिद
2 एंकर ने मुख्तार के एनकाउंटर की जताई आशंका तो बोले बीजेपी प्रवक्ता- पुलिस के ड्राइवर तनाव में, कई बार पलट जाती है गाड़ी
3 एंकर ने पूछा कानून काले थे तो दिल्ली में क्यों लागू किए, बोले संजय सिंह- आप बिके हो, अडानी के सामने रगड़ते हो नाक
ये पढ़ा क्या?
X