ताज़ा खबर
 

सवाल पर बोले पैनलिस्ट- क्या विपक्ष में बैठकर चूड़ी पहन लें? अर्णब ने टोका- आपका दिमाग हो गया है खराब

टीवी चैनल पर डिबेट में शामिल पैनलिस्ट आपस में ही ऐसे लड़ रहे हैं मानों वे दो अलग-अलग देशों के हों। दोनों पक्ष एक दूसरे को लोकतंत्र विरोधी बता रहे हैं।

Greta Thunberg. Rihannaग्रेटा थनबर्ग और रिहाना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। (PTI)

किसान आंदोलन और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग के समर्थन में ट्वीट और टूल किट विवाद गंभीर होता जा रहा है। टीवी चैनलों पर इसे लेकर लंबी-लंबी डिबेट और बहस हो रही है। डिबेट में शामिल पैनलिस्ट आपस में ही ऐसे लड़ रहे हैं मानों वे दो अलग-अलग देशों के हों। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लोकतंत्र विरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं। एंकर और पैनलिस्ट भी आपस में बहस कर रहे हैं। इससे टीवी चैनल अखाड़ा बनते जा रहे हैं।

टीवी चैनल रिपब्लिक भारत के पूछता है भारत कार्यक्रम में एंकर अर्णब गोस्वामी ने पूछा, “टूल किट विवाद में जिनका नाम सामने आया है, वे सब 20-21 साल के हैं। उनसे सहानुभूति जताने वाले ये कह रहे हैं कि ये मासूम बच्चे, इन मासूम कार्यकर्ताओं के पीछे मोदी सरकार क्यों पड़ गई है। क्या यह कहना सही है?

इस पर एक पैनलिस्ट ने कहा, “आज आप इस लड़की के पीछे पड़े हैं। आपने पैट्रिक से नाता जोड़ दिया, सब कुछ कर दिया अलग बात है। लेकिन बात तो सही है न जिस-जिसने आवाज उठाई, वह जेल की सलाखों के पीछे है। हो सकता है कि कुछ दिनों के बाद हमें भी अरेस्ट कर लिया जाएगा, यही बोलकर कि एंटी मोदी बात करता है। एंटी नेशनल हो गया है।”

उन्होंने कहा, “आज हिंदुस्तान में इसी बात की चिंता है, लोग इसी बात से पूछते हैं कि कोई अपोजिशन में बैठ सकता है। या अपोजिशन में बैठकर चूड़ी पहन ले। पूछता है भारत से यही सवाल है कि क्या अपोजिशन में बैठकर चूड़ी पहन ले।”

इस पर अर्नब ने उन्हें टोकते हुए कहा, आप रुकिए आपकी मनोकामना क्या है। आप रुकिए एक मिनट हम आपसे पूछते हैं कि आपकी मनोकामना क्या है भाई साहब? क्या आप चाहते हैं कि पैट्रिक भारत के अपोजिशन में बैठे, ग्रेटा बैठे, क्या आपका दिमाग खराब हो गया है?”

Next Stories
1 पंजाब न‍िकाय चुनाव: घरवालों ने भी नहीं द‍िया बीजेपी उम्‍मीदवार को वोट? हार के बाद बोलीं- ईवीएम में गड़बड़ क‍िया
2 कृषि कानूनः केंद्र ही नहीं BKU के राकेश टिकैत भी नहीं ले पा रहे पूरी नींद, बोले- दिन में मीटिंग, रात में सफर कर रहे…
3 रिहाना के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा-हमारे धैर्य की अब परीक्षा मत लो…
यह पढ़ा क्या?
X