ताज़ा खबर
 

कांग्रेस के आचार्य प्रमोद बोले- बीजेपी नहीं है मुसलमानों के खिलाफ, AIMIM नेता ने सुनाई तीतर की कहानी

बीजेपी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि बीजेपी हिंदू-मुसलमान में भेदभाव नहीं करती है। बल्कि कांग्रेस और दूसरी पार्टियां बीजेपी को हिंदू पार्टी बताकर खुदको मुस्लिम समर्थक बताती हैं।

आरपारबीजेपी नेता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन। (फाइल फोटो)

बिहार के चुनाव के बाद अब सभी राजनीतिक दल बंगाल की तैयारी में लगे हैं। इसको लेकर सियासी चर्चाएं भी तेज हो गई हैं। टीवी चैनल न्यूज-18 के कार्यक्रम आरपार में बंगाल में चुनाव और सीएम ममता बनर्जी के शासन में बदलाव की संभावना पर डिबेट में कांग्रेस के आचार्य प्रमोद बोले- बीजेपी मुसलमानों के खिलाफ नहीं है। इस पर AIMIM नेता तीतर की कहानी सुनाने लगे।

एंकर अमीश देवगन कहते हैं कि 2014 से 2020 तक बंगाल में BJP लगातार मजबूत हुई है और अब BJP दावा कर रही है कि 2021 के चुनाव में ममता दीदी से सत्ता छिन ली जाएगी, लेकिन इसी बीच असदुद्दीन ओवैसी ने बंगाल के चुनाव में एंट्री का ऐलान कर दिया है। इसके बाद बंगाल का सियासी समीकरण बदलता दिख रहा है। सवाल ये है की ओवैसी से किसे फायदा होगा और किसे नुकसान ? क्योंकि कांग्रेस लगतार ओवैसी को बीजेपी की बी-टीम बताती आई है और उधर बीजेपी ओवैसी को जिन्ना का अवतार कहती है। लेकिन ये भी सच है कि बिहार के सीमांचल में 5 सीट जीतकर
उन्होंने बिहार के चुनाव का गणित बदल दिया। इसी बीच ओवैसी ने ममता बनर्जी को गठबंधन का ऑफर भी दे दिया है और कहा है कि साथ मिलकर बीजेपी को बंगाल में हराते है। आखिर किसका खेल बिगाड़ेंगे ओवैसी?

कांग्रेस के आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि ओवैसी जी की पार्टी ममता बनर्जी की टीएमसी और कांग्रेस को हिंदू पार्टी साबित करना चाहती है, जबकि बीजेपी टीएमसी और कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी साबित करना चाहती है। कहा कि बीजेपी मुस्लिमों के खिलाफ कहां है। वह तो मुसलमानों को टिकट देती है। उसके पास मुख्तार अब्बास नकवी, शहनवाज हुसैन और जफर इस्लाम जैसे मुस्लिम नेता हैं।

इस पर एआईएमआईएम नेता असीम वकार ने तीतर की कहानी सुनाने लगे और कहा कि बहेलिया पिंजरे में बंद तीतर को पांच हजार रुपए में बेच रहा था और खुले में रखे तीतरों को 100 रुपए में बेच रहा था। बताया कि बीजेपी के मुसलमान नेता पांच हजार वाले तीतर हैं, जो दूसरों को लड़ाने का काम करते हैं।

बीजेपी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि बीजेपी हिंदू-मुसलमान में भेदभाव नहीं करती है। बल्कि कांग्रेस और दूसरी पार्टियां बीजेपी को हिंदू पार्टी बताकर खुदको मुस्लिम समर्थक बताती हैं। कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता कहते रहे हैं कि हमने अपने को मुस्लिम समर्थक बनाकर 2014 मे चुनाव में हार का सामना किया। कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश के संसाधन पर सबसे पहले मुसलमानों का हक है, जबकि बीजेपी नेता और पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं कि उज्जवला योजना से लेकर आयुष्मान योजना तक और मुद्रा योजना तक कहते हैं कि सारी योजनाओं पर गरीबों और महिलाओं का हक है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘लव जिहाद’ कानून पर तहसीन पूनावाला को बीजेपी प्रवक्ता का जवाब, क्या कोई आधार कार्ड दिखाकर करता है मोहब्बत?
2 आतंकी कसाब की ताबूत की आखिरी कील बनी थी यह लड़की, IPS बन आतंक खत्म करना चाहती है देविका
3 Covid-19 MHA Guidelines: कोरोना बढ़ा रहा है चिंता, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन, राज्यों से कहा- सख्त कदम उठाएं
ये पढ़ा क्या?
X