ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, बीजेपी राहुल को बोलने नहीं दे रही, संबित का पलटवार- हम उन्हें सुनना ही नहीं चाहते

कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि क्या यह संभव है कि भारत के किसी विश्वविद्यालय में राहुल गांधी को बुलाया जाए और वहां के वीसी की नौकरी बची रहे।

Congress, Rahul Gandhi, RSS, Sangh Parivaar, BJP, modi government, women, jansattaराहुल गांधी बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर अक्सर हमलावर रहते हैं। (express file photo)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर अक्सर राजनीतिक हलके में तमाम तरह की बातें कही जाती हैं। विपक्ष हमेशा यह आरोप लगाता है कि वह बड़े मुद्दों पर बहुत गंभीरता से अपनी बात नहीं रखते हैं। इसकी वजह से उन्हें कोई गंभीरता से लेता भी नहीं है। टीवी चैनल न्यूज-18 इंडिया पर एंकर अमिश देवगन ने डिबेट में पूछा कि राहुल गांधी बोलते क्यों नहीं हैं।

इस पर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी को भारत के किसी भी शहर में या विश्वविद्यालय में बोलने नहीं दिया जाता है। बड़े शैक्षणिक संस्थानों में भाजपा का राज है और वह उन्हें अवसर नहीं देती है। क्या यह संभव है कि भारत के किसी विश्वविद्यालय में राहुल गांधी को बुलाया जाए और वहां के वीसी की नौकरी बची रहे। भारत में कोई भी कार्यक्रम करने के लिए परमीशन ही नहीं मिलता है। इस पर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि उन्हें सुनना ही कोई नहीं चाहता है। इसलिए कोई बुलाता नहीं है।

उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि आप राहुल गांधी को कहीं सभा में भेजिए, दर्शक मैं भेज दूंगा। राहुल गांधी को सुनना ही कौन चाहता है। इस पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि भाजपा की मानसिकता कुंठित है। ये देश को कहां ले जा रहे हैं।

Next Stories
1 तारिक फतेह पर भड़के आशुतोष, बोले- मैं इनको बुद्धिजीवी नहीं मानता, देखिए एंकर ने किस तरह से दिया जवाब
2 बीजेपी प्रवक्ता ने ममता की चिट्ठी पर कसा तंज तो बोले आचार्य प्रमोद- कौरवों ने चीरहण किया तो द्रोपदी ऐसे ही चीखी थी
3 संबित पात्रा ने सोनिया की देशभक्ति पर उठाया सवाल, कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाई फटकार, बोलीं- बात करने की भी तमीज नहीं
ये पढ़ा क्या?
X