ताज़ा खबर
 

टीवी एक्‍ट्रेस ने स्प्लिट्सविला-8 फेम यश पंडित पर लगाया शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप

आरोप है कि यश ने शादी का झांसा देकर जुहू के अपने घर में एक्‍ट्रेस के साथ कई बार रेप किया। इस मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

क्ट्रेस ने यह भी आरोप लगाया है कि यश ने कई और लड़कियों से भी इसी तरह रिश्‍ते बनाए, लेकिन बदनामी के डर के वे सामने नहीं आ रही हैं।

‘स्प्लिट्सविला-8′ फेम यश पंडित पर 28 साल की टीवी एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया है। आरोप है कि यश ने शादी का झांसा देकर जुहू के अपने घर में एक्‍ट्रेस के साथ कई बार रेप किया। इस मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। एक्ट्रेस ने यह भी दावा किया कि यश के परिवार के हाई प्रोफाइल कनेक्शंस की वजह से पुलिस उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस मामले की रिपोर्ट जुहू पुलिस स्‍टेशन में कराई गई है। पुलिस ने यश पंडित के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 (झूठे वादे) या 420 (धोखाधड़ी) लगाने की भी प्रोसेस शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस ने यह केस आईपीसी की धारा 376 (रेप) के तहत दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि यश पंडित फरार हैं। उनके वकीलों ने मुंबई की सेशंस कोर्ट में जमानत अर्जी डाली है, जिसकी सुनवाई 27 नवंबर होनी है।

टीवी एक्‍ट्रेस के मुताबिक, सितंबर में एक सीरियल के सेट पर उनकी यश के साथ मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्‍ती हो गई। 29 अक्टूबर और 14 नवंबर को पेरेंट्स से मिलवाने के बहाने यश ने एक्‍ट्रेस को इनवाइट किया और फिल्मी स्टाइल में माथे पर सिंदूर लगाया। लेकिन शारीरिक संबंध बनाने के बाद वह एक्‍ट्रेस को नजरअंदाज करने लगा। यश ने बाद में उससे कहा कि वे अब भी अच्छे दोस्त रह सकते हैं और शारीरिक रिश्ते बना सकते हैं, लेकिन शादी होना मुश्किल है।

एक्ट्रेस ने यह भी आरोप लगाया है कि यश ने कई और लड़कियों से भी इसी तरह रिश्‍ते बनाए, लेकिन बदनामी के डर के वे सामने नहीं आ रही हैं। टीवी एक्ट्रेस ने एफआईआर दर्ज करवाने के बाद डीसीपी सत्यनारायण चौधरी से भी मुलाकात की है। दूसरी ओर जुहू पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुनील घोसालकर ने कहा, ‘इस मामले में मेमो इश्यू कर दिया गया है और जांच करने वाले अफसर को बदल दिया गया है। नए अफसर मामले की जांच कर रहे हैं। हमारी ओर से जैसी मदद की जरूरत होगी, की जाएगी।’

Read Also:

कंगना ने बताया कैसे बनी वह ‘B ग्रेड’ एक्टर से Queen!

कपड़े चेंज करते वक्त बनाया इस टीवी एक्ट्रेस का MMS, आरोपी गिरफ्तार

Next Stories
1 ब्‍लॉग: सहिष्‍णुता के नाम पर देश को बांट रहे और सांस्‍कृतिक आतंकवाद फैला रहे आमिर खान
2 खुशखबरी: LIC कर्मचारियों की सेलरी 15% बढ़ी, हर दूसरे हफ्ते दो दिन की छुट्टी
3 Bigg Boss 9: वाइल्ड कार्ड एंट्री ऋषभ पर यौन शोषण का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X