ताज़ा खबर
 

ट्रक ने मोटरसाईकिल को कुचला, पिता समेत तीन बच्चों की मौत

शनिवार देर रात सहारनपुर-गंगोह रोड पर गांव बीराखेडी व रंधेडी के बीच तेज गति से आ रहे ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल..
Author July 27, 2015 08:48 am

शनिवार देर रात सहारनपुर-गंगोह रोड पर गांव बीराखेडी व रंधेडी के बीच तेज गति से आ रहे ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता ने भी देर रात सहारनपुर के जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल मां को चंडीगढ़ पीजीआइ में भर्ती कराया गया, जहां वह अभी कोमा में चली गई है।

जानकारी के मुताबिक, जनपद सहारनपुर के गांव घोघरेकी निवासी रंगसाजी का काम करने वाले बिंटू अपने परिवार के साथ पास के गांव सालारपुरा में रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे। शनिवार रात विवाह समारोह संपन्न होने के बाद बिंटू परिवार के साथ मोटरसाइकिल से अपने गांव घोघरेकी लौट रहे थे। बिंटू जैसे ही सहारनपुर-गंगोह रोड पर गांव बीराखेडी व रंधेडी के बीच पहुंचे तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों बच्चे और दंपती सड़क पर गिर गए। इसके बाद ट्रक बिंटू के पूरे परिवार को रौंदता हुआ निकल गया। हादसे में बिंटू की पांच साल की बेटी विदांशी, तीन साल की बेटी प्रतिज्ञा और नौ माह के बेटे विराट की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए बिंटू और उनकी पत्नी अंजू को जिला अस्पताल में भेज दिया गया, जहां इलाज के दौरान देर रात बिंटू की भी मौत हो गई। बाद में गंभीर रूप से घायल 35 साल की अंजू को जिला अस्पताल से चंडीगढ़ पीजीआइ भेज दिया गया। अंजू अभी कोमा में है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल हो गया। राहगीरों के सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिंटू के भाई सतीश ने बताया कि वे भी अलग मोटरसाइकिल से अपने परिवार को लेकर उस शादी समारोह में गए थे। सतीश ने बताया कि वे बिंटू के पीछे-पीछे आ रहे थे कि अचानक बिंटू की मोटरसाइकिल को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हो गया और देखते ही देखते उसके भाई का पूरा परिवार खत्म हो गया। हादसे से सतीश और अन्य परिजन गहरे सदमे में हैं। बिंटू और बच्चों के शव पोस्टमार्टम होने के बाद रविवार सुबह जब गांव लाए गए तो पूरे गांव में कोहराम मच गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.