ताज़ा खबर
 

परचून के सामान से लदा ट्रक लूटने वाले धरे गए

 बीती छह जुलाई को यहां हुई ट्रक लूट के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को ट्रक के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि तीन बदमाश भाग जाने में कामयाब रहे। छह जुलाई को यहां अनूपशहर क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रहे परचून से भरे ट्रक को रुकवाने के बाद ट्रक […]

Author July 21, 2015 11:45 PM
 बीती छह जुलाई को यहां हुई ट्रक लूट के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को ट्रक के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि तीन बदमाश भाग जाने में कामयाब रहे। छह जुलाई को यहां अनूपशहर क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रहे परचून से भरे ट्रक को रुकवाने के बाद ट्रक चालक, क्लीनर व ट्रक मालिक के भतीजे के साथ मारपीट कर उनके पास से 15560 रुपए,  मोबाइल, एएटीएम कार्ड व ट्रक लूट कर फरार हो गए थे। ट्रक में करीब 17 लाख रूपये का परचून का सामान भरा था।
मिली जानकारी के अनुसार 6 जुलाई को ट्रक परचून का सामान भरकर गाज़ियाबाद से मुजफ्फरपुर (बिहार) के लिए चला था। ट्रक में चालक उपेंद्र यादव और क्लीनर रिंकू यादव व ट्रक मालिक का भतीजा रोहतास कुमार सवार थे। ट्रक जब यहां अनूपशहर में अलीगढ़ रोड पर राजौर गांव के पास बने स्पीड ब्रेकर पर धीमा हुआ तो पीछे से आ रहे दो बाइक सवार चार बदमाशों ने ट्रक के आगे बाइक लगा कर ट्रक को रुकवाने के बाद ट्रक में सवार लोगों से मारपीट कर उनके पास से 15560 रुपए, दो मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड एवं माल से भरा ट्रक लूट कर डिबाई की ओर फरार हो गए थे।
उसी वक्त बदमाशों के दो अन्य साथी भी मौके पर आ गए थे और अपनी बाइक लेकर ट्रक के पीछे फरार हो गए। ट्रक में करीब 17 लाख रुपए का परचून का सामान भरा था। इस मामले में ट्रक मालिक के भतीजे रोहतास कुमार की तरफ़  से अनूपशहर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था।
इसके बाद पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में लगी गई थी। सोमवार रात अनूपशहर पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रक गंगा बैराज से गुजरने वाला है। सूचना पर पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी करते हुए लुटे गए ट्रक को मय माल सहित तीन बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन बदमाश भाग जाने में कामयाब रहे। पकड़े गए बदमाश जिला कासगंज व एटा के रहने वाले हैं। जबकि फरार बदमाश जिला अलीगढ़ के हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App