ताज़ा खबर
 

टीआरपी घोटाले में फंसे अर्नब गोस्वामी की WhatsApp चैट बता वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट्स, जानिए इनमें है क्या

कहा जा रहा है कि 25 मार्च, 2019 को पार्थो दासगुप्ता ने एक बेहद ही गुप्त BARC लेटर अर्णब गोस्वामी को भेजा और कहा कि उन्होंने NBA को जैम कर दिया है।

arnab goswami, chat, whatsappसोशल मीडिया पर यह चैट वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया, खास कर ट्विटर पर WhatsApp चैट के कुछ स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये स्क्रीनशॉट्स TRP घोटाले में फंसे Republic TV के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी और टीवी चैनलों की रेटिंग (टीआरपी) जारी करने वाली एजेंसी बार्क के तत्कालीन प्रमुख पार्थो दासगुप्ता के बीच हुए WhatsApp चैट की है। जनसत्ता डॉट कॉम इन स्क्रीनशॉट्स की पुष्टि नहीं करता है। इनके आधार पर कथित तौर से अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता के बीच क्या बातचीत हुई है, जानते हैं:

कहा जा रहा है कि 25 मार्च, 2019 को पार्थो दासगुप्ता ने एक बेहद ही गुप्त BARC लेटर अर्णब गोस्वामी को भेजा और कहा कि उन्होंने NBA को जैम कर दिया है। वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि पार्थो अर्णब से कहते हैं –

पार्थो- रजत मेरे बाद जा रहा है, आपको PMO के जरिए मेरी मदद करनी पड़ेगी

अर्नब गोस्वामी: देख लिया है और ऐसा ही होगा

पार्थो- जब समय मिले लेटर पढ़ लीजिएगा

अर्नब गोस्वामी – रजत की एंट्री नहीं होगी

पार्थो – बिना कहे आपको भी मदद की है

अर्नब गोस्वामी- मैं कल दिल्ली में रहूंगा

पार्थो – और दूसरों का भी जैम है

अर्नब गोस्वामी – गुरुवार को पीएम से मुलाकात हो सकती है, पढ़ रहा हूं

पार्थो – कृप्या किसी से कहिए कि रजत, एनबीए और ट्राई हमें परेशान ना करे। ट्राई गलत सूचनाएं फैला रहा है। मैंने उस एडवरटाइजर की स्टोरी को लेकर भी बीजेपी की मदद की है। औऱ MIB की भी मदद कई मुद्दों पर की है।

अर्नब गोस्वामी – मैं कुल सुबह 9 बजे उड़ान भरने से पहले या फिर लैंड करने के बाद आपको फोन करुंगा

पार्थो – मैं पैरिस के लिए फ्लाइट पकड़ रहा हूं

अर्नब गोस्वामी – ठीक, मुझे इसे हैंडल करने दीजिए

पार्थो – मैं भारत के समयानुसार 1 पीएम पर लैंड करूंगा

अर्नब गोस्वामी- मैं 2 बजे के आसपास आपको फोन ट्राई करूंगा

पार्थो – हां, उसके बाद बात करते हैं…

ट्विटर पर यह स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। सोशल मीडिया पर चैट लीक होने के बाद एक तरफ जहां कुछ लोग अर्नब पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उनके बचाव में भी तर्क के साथ अपनी बात कहते हुए देखे जा सकते हैं। शशांक अरोड़ा नाम के एक यूजर ने लिखा है कि ‘यह ताकत का सीधे तौर पर गलत इस्तेमाल है। हमेशा व्हाट्सऐप की बातचीत लीक हो जा रही है। निजता कहां है?’ परवेज खान नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘आखिर क्यों इस ब्रेकिंग न्यूज को कवर नहीं किया जा रहा है?’ कुछ यूजर्स इस स्क्रीनशॉट को फर्जी भी बता रहे हैं।

आपको बता दें कि टीआरपी स्कैम की सुनवाई को बॉम्बे हाई कोर्ट ने 29 जनवरी तक के लिए टाल दिया था। इस मामले की सुनवाई 29 जनवरी को होगी। वहीं मुंबई पुलिस का कहना है कि अगली सुनवाई तक वो अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार नहीं करेगी।

Next Stories
1 किसान आंदोलन: कानून पर रोक के बावजूद प्रदर्शन क्यों? राजनीतिक विश्लेषक के सवाल का प्रियंका राणा ने दिया जवाब…
2 एक रात तो ठंड में किसानों के साथ गुजारते? अभय दुबे का जवाब – किसानों ने मना किया था
3 पंजाब: 3 कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं पर पुलिस ने की पानी की बौछार, महिलाओं से भी धक्का-मुक्की
ये पढ़ा क्या?
X