ताज़ा खबर
 

मुंबई पुलिस कमिश्नर पर 200 करोड़ का मानहानि केस- अर्णब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी से किया ऐलान

पब्लिक टीवी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस ने कोर्ट में यह बात स्वीकार ली कि टीआरपी मामले में दर्ज की गई एफआईआर में रिपब्लिक टीवी का नाम शामिल नहीं है।

Arnab Goswami, maharashtra assembly, republic tv, poochta hai bharat,रिपब्लिक टीवी मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ और मैनेजिंग डायरेक्टर अर्नब गोस्वामी।

रिपब्लिक टीवी ने एक विज्ञप्ति में दावा किया कि महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस ने कोर्ट में स्वीकार किया है कि टीआरपी मामले में एफआईआर में चैनल का नाम नहीं है। दरअसल सोमवार को बंबई हाई कोर्ट में याचिकाकर्ताओं की ओर से पेश सीनियर वकील हरीश साल्वे ने कोर्ट से गोस्वामी को गिरफ्तारी से संरक्षण देने की मांग की। इसपर महाराष्ट्र सरकार और पुलिस की ओर से पेश सीनियर कपिल सिब्बल ने कहा कि आरोपियों में अब तक गोस्वामी का नाम नहीं है, इसलिए उन्हें गिरफ्तारी से संरक्षण देने का कोई आदेश नहीं दिया जा सकता। सिब्बल ने कहा कि पुलिस ने टीआरपी मामले के सिलसिले में अब तक आठ लोगों को सम्मन जारी कर उनसे पूछताछ की है।

कोर्ट में कपिल सिब्बल के इन्हीं बयानों के आधार पर रिपब्लिक टीवी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर निशाना साधा है। चैनल के इडिटर इन चीफ अर्नब ने सिंह के खिलाफ 200 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा किया है। अर्नब ने रिपब्लिक टीवी से कहा, ‘उन्होंने (मुंबई पुलिस कमिश्नर) जो कहा उसे मीडिया वाले आठ जून को कूद-कूदकर कह रहे थे कि रिपब्लिक तो फंस गया। क्या अब वो खबर देंगे कि परमबीर सिंह ने हम पर झूठे आरोप लगाए थे।’ उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा पर तंज कसते हुए पूछा कि उन्होंने इस मामले की कवरेज अब क्यों बंद कर दी।

Bihar Election 2020 LIVE News Updates

बकौल अर्नब इंडिया टीवी के नौ बजे के प्रोग्राम पर आपने (रजत शर्मा) बहुत कुछ कहा था। अब इसपर भी कुछ कह दीजिए। कवरेज को बैलेंस कीजिए। क्या आप दिखाएंगे वो खबर कि मैंने 200 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा किया है मुंबई पुलिस कमिश्नर परबीर सिंह के खिलाफ। अगर खुद नहीं कह सकते मुझे अपने चैनल पर बुला लीजिए, मैं कह दूंगा वहां आकर। अगर अपनी अदालत में ये नहीं कह सकते तो मुझे बुलाइए। मैं कह दूंगा और मैं सवाल भी पूछ सकता हूं। लोगों को अच्छा लगेगा।’

उल्लेखनीय है कि रिपब्लिक टीवी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस ने कोर्ट में यह बात स्वीकार ली कि टीआरपी मामले में दर्ज की गई एफआईआर में रिपब्लिक टीवी का नाम शामिल नहीं है। ऐसे में रिपब्लिक टीवी मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ और मैनेजिंग डायरेक्टर अर्नब गोस्वामी ने अपने कानूनी सलाहकार समूह फीनिक्स लीगल को निर्देश दिया है कि वह परमबीर सिंह पर 200 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएं। इसमें से 100 करोड़ अर्नब गोस्वामी की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए और 100 करोड़ रिपब्लिक टीवी मीडिया नेटवर्क की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए हैं। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सांसद वरुण गांधी को फोन कर शख्स ने मांगी मदद, तो बोले- मैं आपके बाप का नौकर नहीं, 11 बजे रात को नहीं सुनूंगा आपकी बात…; ऑडियो वायरल
2 राहुल गांधी ने फिर शेयर किया बांग्लादेश, अफगानिस्तान का आंकड़ा, देशों का नाम लिए बिना साधा मोदी सरकार पर निशाना
3 J&K: 43 करोड़ की हेराफेरी केस में फारूख अब्दुल्ला से ED की पूछताछ, बोले- ये ‘प्रतिशोध की राजनीति’
यह पढ़ा क्या?
X