ताज़ा खबर
 

डरपोक है महाराष्ट्र सरकार, सोचते हैं कानून का सहारा ले डरा देंगे, डिबेट में बोले आचार्य तुषार भोसले

आचार्य ने एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस गठबंधन वाली सरकार में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी खूब निशाना साधा। डिबेट में आचार्य भोषले ने कहा कि महाराष्ट्र में एक डरपोर सरकार है।

TV debate puchhta hai bharatआध्यात्मिक समन्वय आघाडी के प्रदेश संयोजक आचार्य तुषार भोसले। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

टीआरपी स्कैम मामले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी और मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के बीच घमासान जारी है। इस मुद्दे पर रिपब्लिक भारत के डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ में बतौर पैनेलिस्ट मौजूद आध्यात्मिक समन्वय आघाडी के प्रदेश संयोजक आचार्य तुषार भोसले ने महाराष्ट्र सरकार पर खूब निशाना साधा। उन्होंने एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस के गठबंधन वाली सरकार में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी खूब निशाना साधा। डिबेट में आचार्य भोषले ने कहा कि महाराष्ट्र में एक डरपोर सरकार है।

उन्होंने कहा, ‘महाराष्ट्र की डरपोर सरकार को लगता है कि वो कानून का सहारा लेकर डरा देगी। मगर महाराष्ट्र की जनता रिपब्लिक भारत के साथ है।’ इधर डिबेट शो में अर्नब ने परमबीर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी कुर्सी बचाने के लिए परमबीर टीआरपी केस में जांच से भाग रहे हैं? उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर को चुनौती देते हुए कहा वो उन्हें औपचारिक न्योता भेज रहे हैं कि वो चैनल पर आएं और दो घंटे लाइव मुझसे डिबेट करें।

अर्नब ने कहा कि वो परमबीर सिंह को खुली चुनौती देते हैं कि चैनल पर आएं और सभी चैनलों व पोर्टल पर उनका डिबेट शो लाइव दिखाया जाएगा। डिबेट में उनके अलग-अलग कांड और फर्जी टीआरपी वाले मुद्दे को उठाया जाएगा। दरअसल हाल में टीआरपी मामले में बंबई हाई कोर्ट में याचिकाकर्ताओं की ओर से पेश सीनियर वकील हरीश साल्वे ने कोर्ट से गोस्वामी को गिरफ्तारी से संरक्षण देने की मांग की थी।

इसपर महाराष्ट्र सरकार और पुलिस की ओर से पेश सीनियर कपिल सिब्बल ने कहा कि आरोपियों में अब तक गोस्वामी का नाम नहीं है, इसलिए उन्हें गिरफ्तारी से संरक्षण देने का कोई आदेश नहीं दिया जा सकता। सिब्बल ने कहा कि पुलिस ने टीआरपी मामले के सिलसिले में अब तक आठ लोगों को सम्मन जारी कर उनसे पूछताछ की है। कोर्ट में कपिल सिब्बल के इन्हीं बयानों के आधार पर रिपब्लिक टीवी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को निशाने पर ले रखा है।

Next Stories
1 मुफ्त टीके के वादे पर राहुल गांधी का भाजपा पर तंज, अपने-अपने राज्य के चुनाव की तारीख देखकर जानें कब मिलेगी वैक्सीन
2 Indian Railways: यात्रियों के लिए अच्छी खबर, कालका-शिमला एक्सप्रेस फिर से शुरू, जानिए डिटेल्स
3 चुनावी गणित की वजह दम तोड़ रही कल्याणकारी योजनाएं, अमेरिकी एक्सपर्ट ने बताई ये वजह
यह पढ़ा क्या?
X