ताज़ा खबर
 

त्रिपुरा में एक और पत्रकार की हत्या, TSR के कमांडेट के PSO ने मारी गोली

पुलिस ने 2nd त्रिपुरा स्टेट राइफल के कमांडेट के पीएसओ को गिरफ्तार कर लिया है।
पत्रकार के शव को अगरतला लाया गया है। (Photo Source: Indian Express/Abhishek Saha)

त्रिपुरा में मंगलवार को एक और पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पिछले दो महीने में यह दूसरी ऐसी घटना है। सुदीप दत्ता भौमिक नाम के पत्रकार को 2nd त्रिपुरा स्टेट राइफल के जवान ने गोली मार दी। यह घटना अगरतला से 20 किलोमीटर दूर आरके नगर की है। अगरतला के प्रमुख बंगाली अखबार स्यंदन पत्रिका के संपादक सुबल डे ने इंडियन एक्सप्रेस से फोन पर बात करते हुए बताया, ‘हमारे अखबार के वरिष्ठ पत्रकार सुदीप दत्ता भौमिक आरके नगर 2nd त्रिपुरा स्टेट राइफल के कमांडेट से अपॉइंटमेंट मिलने के बाद मिलने गए थे। लेकिन जब वे वहां पहुंचे तो उनकी कमांडेट के पीएसओ से ऑफिस के बाहर तकरार हो गई, जिसमें पीएसओ ने सुदीप पर गोली चला दी। सुदीप की मौके पर ही मौत हो गई।’ पुलिस ने टीएसआर के जवान और कमांडेट के पीएसओ को गिरफ्तार कर लिया। (Photo Source: Indian Express/Abhishek Saha)

डे ने बताया कि भौमिक के शव को अगरतला लाया गया है और पुलिस ने टीएसआर के जवान और कमांडेट के पीएसओ को गिरफ्तार कर लिया। बता दें, 20 सितंबर को स्थानीय न्यूज चैनल दिन-रात के पत्रकार शांतनु भौमिक की भीड़ ने हत्या कर दी थी। वह अगरतला के बाहरी क्षेत्र में सीपीआई(एम) और आईपीएफटी के कार्यकर्ताओं की भिड़ंत को कवर करने गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.