ताज़ा खबर
 

हैवानियत का दौर जारी: अब 17 साल की लड़की को बंधक बनाकर बॉयफ्रेंड और दोस्तों ने किया गैंगरेप, फिर जिंदा जला दिया

ब्वॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने दो महीनों तक लड़की का गैंगरेप करते रहे।

Author Edited By मोहित अगरतला | Updated: December 8, 2019 11:40 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हैदराबाद और उन्नाव गैंगरेप के बाद अब त्रिपुरा में 17 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर गैंगरेप के बाद जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। आरोप लड़की के ब्वॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों पर है। बताया जा रहा है कि ब्वॉयफ्रेंड और उसकी मां ने लड़की को जिंदा आग के हवाले कर दिया।

पीड़िता के शरीर का 90 फीसदी हिस्सा आग से झुलस गया था जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। हालांकि डॉक्टर उसे बचा नहीं सके। बताया जा रहा है कि लड़की को कथित तौर पर बंधक बनाकर उसके साथ 2 महीने तक रेप किया गया।

युवक लड़की को बंधक बनाकर 50 हजार रुपए की डिमांड कर रहा था लेकिन पीड़िता के परिवार के पास पूरे पैसे नहीं थे। जब ब्वॉयफ्रेंड को यह बात पता चली तो उसने लड़की को आग के हवाले कर दिया। हालांकि पड़ोसियों ने इस दौरान आनन-फानन में लड़की को अस्पताल पहुंचा दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। जैसे ही लड़की की मौत की खबर लोगों तक पहुंची अस्पताल के आस-पास लोग इकट्ठा होने लगे। इस दौरान लोगों ने आरोपी और उसकी मां पर हमला कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक ‘घटना शुक्रवार की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है।’ बताया जा रहा है कि लड़की इस साल दिवाली के बाद सोशल मीडिया के जरिए युवक के साथ संपर्क में आई थी। इसके बाद युवक ने लड़की के घर वालों के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था।

हालांकि इसके बाद लड़की ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही रहने लगी। इस दौरान ब्वॉयफ्रेंड लड़की के परिवारवालों को पैसों के लिए परेशान करने लगा। इस दौरान युवक के दोस्तों ने भी लड़की का रेप किया। पीड़िता की मां का कहना है कि जैसे ही उन्हें पता चला कि बेटी गायब है उसके तुरंत बाद ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मोहन भागवत का दावा- गायों की देखभाल करने वाले कैदियों में कम होती है अपराध की प्रवृत्ति
2 महाराष्ट्र बीजेपी में बगावत का अंदेशा! एकनाथ खडसे बोले- चुनाव हरवाने वालों के खिलाफ दिया है सबूत, नहीं बर्दाश्त करूंगा अपमान
3 दिल्ली अनाज मंडी अग्निकांड पर बड़ा खुलासा! हादसे वाली बिल्डिंग में भर गई थी कार्बन मोनोऑक्साइड; दम घुटने से गई दर्जनों लोगों की जान
ये पढ़ा क्या?
X