तीन तलाक बिलः सपा नेता नरेश अग्रवाल ने की मुस्लिम महिलाओं की बेइज्जती, कहा- भाजपा ने भेजा था

लोकसभा में पास हो चुका तीन तलाक बिल बुधवार को राज्यसभा में पेश किया गया था, जहां कार्यवाही देखने के लिए कुछ मुस्लिम महिलाएं भी आई थीं।

Naresh Agarwal, Naresh Agarwal In rajya sabha, Naresh Agarwal insults Hindu Gods, Naresh Agarwal Speech Rajya sabha, Monsoon session, Parliament, Hindi News
राज्‍यसभा में बोलते सपा सांसद नरेश अग्रवाल। (File Photo, Source: RSTV)

समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद नरेश अग्रवाल एक बार फिर से विवादों में हैं। बुधवार को उन्होंने राज्यसभा में तीन तलाक बिल पेश किए जाने के दौरान मुस्लिम महिलाओं की बेइज्जती कर दी। उन्होंने कहा कि संसद के उच्च सदन की गैलरी में बुर्का पहने बैठीं महिलाएं सत्तारूढ़ दल की ओर से किया गया दिखावा थीं। भाजपा ने ही उन्हें वहां पर भेजा था। आपको बता दें कि लोकसभा से पास हो चुके तीन तलाक बिल को बुधवार को राज्यसभा में पेश किया गया था। इस दौरान कुछ मुस्लिम महिलाएं और कार्यकर्ता राज्यसभा की कार्यवाही देखने के लिए आई हुई थीं। सपा सांसद ने उन्हीं मुस्लिम महिलाओं की बेइज्जती की और भाजपा सरकार पर हमला बोलने की कोशिश की। अग्रवाल ने इसी बाबत दावा किया है कि राज्यसभा में मौजूद वह महिलाएं मुस्लिम नहीं थीं। भाजपा ने उन्हें भेजा था। वह सरकार की ओर से किया गया महज एक दिखावा था।

सपा सांसद के इस पर बयान पर उनकी हर तरफ जमकर आलोचना हो रही है। वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब अग्रवाल विवादित बयान के चलते आलोचना का शिकार हुए हैं। उन्होंने इससे पहले पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने कहा था, “अगर उन्होंने (पाकिस्तान) कुलभूषण जाधव को आतंकवादी अपने देश में माना है तो वह उस हिसाब से व्यावहार करेंगे। हमारे देश में भी आतंकवादियों के साथ ऐसा ही व्यवहार करना चाहिए। कड़ा व्यवहार करना चाहिए।”

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी समेत अनेक लोगों पर मुकदमा
अपडेट