ताज़ा खबर
 

बंगाल: गांववालों से ले लिए एक करोड़ रुपये! तृणमूल कांग्रेस के पार्षद के भाई की जमकर पिटाई, चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया

कंचन गिरि को निशाना बनाने वाले और शनिवार को घटना का वीडियो प्रसारित करने वाले समूह ने दावा किया कि उसने चार साल में 100 ग्रामीणों से पैसे लिए थे। इस घटना के बाद काउंसिलर अतनु गिरि ने दावा किया कि वह कंचन के संपर्क में नहीं थे।

Trinamul, East Midnapore, cut money, hindi news, latest news, national news, jansatta newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

Trinamul councillor’s cousin was thrashed: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक काउंसिलर के चचेरे भाई को पूर्वी मिदनापुर के मारिशदा में चप्पल की माला पहनाकर भीड़ ने जमकर पीटा। गांववालों का कहना है कि उसने सरकारी नौकरी का वादा कर ग्रामीणों से कटे के रूप में 1 करोड़ रुपये से अधिक लिया हैं। कंचन गिरि को निशाना बनाने वाले और शनिवार को घटना का वीडियो प्रसारित करने वाले समूह ने दावा किया कि उसने चार साल में लगभग 100 ग्रामीणों से पैसे लिए थे। इस घटना के बाद काउंसिलर अतनु गिरि ने दावा किया कि वह कंचन के संपर्क में नहीं थे।

एक ग्रामीण ने कहा “कंचन ने पिछले चार वर्षों में हमारे गांव के कई निवासियों से 1 करोड़ रुपये से अधिक की वसूली की है। लोगों ने उनसे उन नौकरियों के बारे में पूछना शुरू कर दिया जिनका उसने वादा किया था, ऐसा करने पर उसने आना बंद कर दिया। वह पास में ही रहता है, लेकिन मिलता नहीं था। शनिवार को, हमने उसकी कार को रोका और उसे बाहर निकाला।”

हमलावरों ने दावा किया कि उन्होंने कंचन, एक ठेकेदार और एक संदिग्ध तृणमूल कार्यकर्ता की पिटाई करने के बाद छोड़ दिया। पिटाई के बाद उसने गांव वालों के पैसे वापस करने का वादा किया है। काउंसिलर अतनु ने अपने चचेरे भाई के साथ “सीधे संपर्क” होने से इनकार किया है। अतानु ने कहा “मुझे इन नौकरी आश्वासनों के बारे में नहीं पता है। मैं कंचन के संपर्क में नहीं रहता।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 J&K: धीमे-धीमे सुलग रहा Article 370 पर गुस्सा? अलगाववादियों के गढ़ में बोला युवक- हमारी चुप्पी को सरेंडर मत समझो
2 योगी पर ट्वीट के लिए जेल जा चुके प्रशांत कनौजिया फिर विवादों में, जनरल डायर की तुलना आर्मी चीफ से करने पर भड़का गुस्सा
3 Kerala floods Karnataka Gujarat Rains Maharashtra Weather Today Updates: कर्नाटक में बाढ़ के बीच घर की छत पर निकला मगरमच्छ, दहशत में लोग
ये पढ़ा क्या?
X