ताज़ा खबर
 

ओवैसी के घर के बाहर लगाया ‘देशद्रोही’ का पोस्टर, देश से निकालने की मांग

यह पोस्टर अशोक रोड स्थित उनके आधिकारिक घर के गेट के सामने लगा हुआ था। पोस्टर को तुरंत हटा दिया गया और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Author नई दिल्ली | March 17, 2016 1:58 PM
असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मी। (Photo: PTI)

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के दिल्‍ली स्थित घर पर ‘देशद्रोही’ बताता हुआ पोस्‍ट लगाने का मामला सामने आया है। पोस्‍टर में उन पर ‘भारत माता का अपमान’ करने का आरोप भी लगाया गया है। यह पोस्टर अशोक रोड स्थित उनके आधिकारिक घर के गेट के सामने लगा हुआ था।

कथित तौर पर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने रात में सात बजे के करीब ये पोस्टर लगाए। पोस्टर को तुरंत हटा दिया गया और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा, ‘हमारे कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाए क्योंकि ओवैसी से वे खफा हैं। जिन्होंने कहा है कि वे ‘वंदे मातरम’ नहीं कहेंगे। देश में गद्दारों के लिए कहीं जगह नहीं होनी चाहिए।’

Read Alsoशिवसेना सदस्य ने सदन के भीतर मुस्लिम विधायकों को कहा कुत्ता, BJP वालों ने लगाए भारत माता की जय के नारे

पुलिस ने कहा है कि पोस्टरों के बारे में सूचना मिली है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। बता दें कि ओवैसी ने पिछले दिनों कहा था कि वे भारत माता की जय के नारे नहीं लगाएंगे। इसके बाद से काफी बवाल हुआ है। उनकी पार्टी के एक विधायक को बुधवार को महाराष्‍ट्र विधानसभा से निलंबित भी कर दिया गया।

See Pics: जानिए कौन है वारिस पठान, जिनका भारत माता की जय न बोलने पर हुआ निलंबन

Waris Pathan, Owaisi, bharat mata ki jai, AIMIM, Asaduddin Owaisi, Bharat Mata ki Jai, Maharasthra Assembly, AIMIM MLA suspended, Hail India slogan, Assembly suspends AIMIM MLA आजाद मैदान में हुए दंगों के मामले में अरेस्‍ट हुए कई युवकों का केस पठान ही लड़ रहे हैं। (source- facebook)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App