ताज़ा खबर
 

Bihar: समस्तीपुर में ट्रेन और बैलगाड़ी की जबर्दस्त टक्कर, 5 की मौत, 2 घायल

हसनपुर रेलवे स्टेशन के पास हुई ट्रेन और बैलगाड़ी की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है। चश्मदीदों के मुताबिक, हादसा इतना खतरनाक था कि बैलगाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

Author समस्‍तीपुर | Published on: January 16, 2020 6:50 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

बिहार के समस्‍तीपुर में एक बड़ा रेल हादसा सामने आया है। यहां पर ट्रेन और बैलगाड़ी में जबर्दस्त टक्कर हुई है। बता दें कि टक्कर इतनी भीषण थी की घटना पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। शुरुआती जानकारी में टक्कर के पीछे का असली कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है। यह हादसा समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के बीच में हुई है। मौके पर पहुंच कर पुलिस लाशों को कब्जे में ले लिया है। यह घटना महुआ ढाला के पास मानव रहित क्रॉसिंग में हुई है।

क्या है पूरा मामलाः बता दें कि हसनपुर रेलवे स्टेशन के पास हुई ट्रेन और बैलगाड़ी की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है। चश्मदीदों के मुताबिक, हादसा इतना खतरनाक था कि बैलगाड़ी के परखच्चे उड़ गए। वहीं दो लोगों के गंभीर रुप से घायल होने की भी बात सामने आई है। इस घटना की खबर मिलते ही वहां स्‍थानीय लोगों की भीड़ भी लग गई थी।

Hindi News Live Hindi Samachar 16 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

टक्कर का कारणः शुरुआती जानकारी में हादसे के पीछे का असल कारण का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। फिलहाल बताया जा रहा है कि ट्रेन को बिना देखे रेल लाइन क्रॉसिंग पार करने में यह हादसा हुआ है। घटना की खबर पाते ही मौके पर पहुंचे अधिकारी इसकी जांच में लग गए हैं। यह भी जानकारी खुलकर सामने आ रही है कि सलौना से समस्तीपुर जाने वाली पैंसेजर ट्रेन से यह हादसा हुआ है।

मरने वालों में अधिकत्तर युवक हैंः प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस हादसे में मरने वालों में युवकों की संख्या ज्यादा हैं। बता दें कि मृतकों में से दो युवक बेगूसराय के बताए जा रहे हैं, जबकि अन्‍य की पहचान की जा रही है। वहीं घायलों को पास के अस्पताल में पहुंचाया गया है। इस बीच लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। इस पर पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद लाशों को परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: बिहार में जदयू-भाजपा मिलकर लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह ने कहा- नीतीश कुमार के नेतृत्व में उतरेंगे मैदान में
2 केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल बोले- सभी राज्यों को लागू करना होगा संशोधित नागरिकता कानून
3 रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने 51वीं K-9 वज्र तोप को दिखाई हरी झंडी, पूजा कर फोड़ा नारियल
ये पढ़ा क्‍या!
X