ताज़ा खबर
 

Top 5 News: महामना एक्‍सप्रेस का उद्घाटन, नाबालिग को जिंदा जलाया, करन जौहर का बयान…

Top 5 latest news: इस समय Jansatta.com पर पांच बड़ी खबरें ये हैं

Author नई दिल्‍ली | Updated: January 22, 2016 11:22 AM

1- पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी से शुक्रवार को नई ट्रेन महामना एक्‍सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। यह ट्रेन काफी खास है और अब तक भी ट्रेनों से अलग है। इसमें वर्ल्‍ड क्‍लास कोच लगे हुए हैं जिनमें सारी सुविधाएं मौजूद हैं। ‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम के तहत इन बोगियों को तैयार किया गया है। (पूरी खबर पढ़ें)

2- कानपुर के बेहमई में 1981 में बैंडिट क्‍वीन फूलन देवी और उसकी गैंग द्वारा 21 लोगों की हत्‍या के मामले में एक आरोपी को नाबालिग घोषित किया गया है। (पूरी खबर पढ़ें)

3- पुणे में गाडि़यों से बैटरियां चुराने के आरोप में जिंदा जलाए गए किशोर सावन राठोड के मामले ने साम्‍प्रदायिक मोड़ ले लिया है। मारे गए लड़के के पिता का कहना है कि उसके बेटे को हिंदू बताने के बाद जिंदा जला दिया गया। (पूरी खबर पढ़ें)

4- बॉलीवुड फिल्‍मेमकर करन जौहर ने कहा, ‘भारत जैसे में पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना आसान नहीं है। यहां ऐसी बातें करने पर आप सलाखों के पीछे भी जा सकते हो।’ (पूरी खबर पढ़ें)

5- नई एजुकेशन पॉलिसी के लिए मोदी सरकार ने सुझाव मांगे हैं। राष्‍ट्रीय स्‍वयं स्‍वयंसेवक संघ के सहायक संगठन ने सुझाव दिया है कि महानगरों में स्‍कूल की टाइमिंग बढ़ाकर 12 घंटे कर देनी चाहिए, ताकि बच्‍चों को ज्‍यादा से ज्‍यादा भाषा सीखने का मौका मिल सके। (पूरी खबर पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories