Aaj Ki Baat- 2 March | टेस्ट सीरीज में भी भारत का सूपड़ा साफ, दिल्ली गैंगरेप के दोषियों को फांसी कब?

दिल्ली गैंगरेप के दोषी पवन की याचिका समेत आर्टिकल 370 पर भी सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट। आईपीएल के लिए धोनी की प्रैक्टिस के साथ-साथ दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों में सीबीएसई एग्जाम तक।

आज की बात, जनसत्ता के साथ

न्यूजीलैंड ने टेस्ट सीरीज में भी भारत को क्लीन स्वीप कर दिया है तो दिल्ली गैंगरेप के दोषियों को फांसी टलने का अनुमान फिर बढ़ गया है। कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है तो बजट सत्र के दूसरे चरण में हंगामा हो सकता है। दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों में सीबीएसई आज से परीक्षाएं कराएगा तो एमएस धोनी आईपीएल 2020 के एग्जाम के लिए आज से ही प्रैक्टिस करेंगे। इसके अलावा आर्टिकल 370 के मसले पर सुप्रीम कोर्ट की बड़ी बेंच की सुनवाई समेत अन्य खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी हारा भारत। दिल्ली गैंगरेप के दोषी पवन की याचिका समेत आर्टिकल 370 पर भी सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट। आईपीएल के लिए धोनी की प्रैक्टिस के साथ-साथ दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों में सीबीएसई एग्जाम तक। इसके अलावा दूसरी बड़ी खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।