ताज़ा खबर
 

Aaj Ki Baat- 26 feb | CAA को लेकर सुलगी दिल्ली, बालाकोट एयरस्ट्राइक को हुआ एक साल हर खास खबर Jansatta के साथ

CAA को लेकर सुलगी दिल्ली, बालाकोट एयरस्ट्राइक को हुआ एक साल, प्रयागराजः पीसीएस मेंस के लिए ऑनलाइन आवेदन आज से, 13 मार्च तक भरे जाएंगे फॉर्म, इसरो पांच मार्च को भेजेगा जीसैट -1 उपग्रह, इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

Author नई दिल्ली | Published on: February 26, 2020 10:35 AM
आज की बात, जनसत्ता के साथ

CAA को लेकर सुलगी दिल्ली,बालाकोट एयरस्ट्राइक को हुआ एक साल, दिल्ली हिंसा में एफआईआर की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई, दिल्ली में आज केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक है, लिए जा सकते हैं कई अहम फैसले, प्रयागराजः पीसीएस मेंस के लिए ऑनलाइन आवेदन आज से, 13 मार्च तक भरे जाएंगे फॉर्म, इसरो पांच मार्च को भेजेगा जीसैट -1 उपग्रह, इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली हिंसा: आधा दर्जन जगहों पर लोग जमा करते दिखे ईंट-पत्थर, रॉड,कहा- ‘कल की गलती दोहराएंगे नहीं’
2 आंखोंदेखी: करीब सौ उपद्रवी हेलमेट पहने लाठी-डंडे, रॉड ले मंदिर के आगे लगा रहे थे जयश्री राम का नारा, बोले- ‘हिन्दू शेर है, सोता नहीं’
3 दिल्ली हिंसा: दिन भर अस्पताल आते रहे खून से लथपथ लोग, सड़कों पर रहा भीड़ का राज, पुलिस रही खामोश
ये पढ़ा क्या?
X