Aaj Ki Baat- 5 March | भारत में कोरोना वायरस, अमेरिका और इटली में भी कहर,JNU प्रशासन ने फिर बढ़ाई फीस हर खास खबर Jansatta के साथ

आज 6 करोड़ नौकरी करने वालों को मिल सकती है बड़ी सौगात, डबल हो सकती है पेंशन, 6000 mAh की दमदार बैटरी वाले Samsung Galaxy M31 की पहली सेल आज Amazon पर, इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

आज की बात, जनसत्ता के साथ

भारत में कोरोना वायरस, अमेरिका और इटली में भी कहर, दिल्ली के दोषियों के सभी विकल्प समाप्त, नए डेथ वारंट पर सुनवाई आज, JNU प्रशासन ने फिर बढ़ाई फीस, 9 से बढ़कर 1000 रुपये हुआ मेडिकल चार्ज, एमफिल-पीएचडी की फीस भी ढाई गुनी से ज्यादा हुई, दिल्ली हिंसा मामलाः निगम पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ चार एफआईआर, आज 6 करोड़ नौकरी करने वालों को मिल सकती है बड़ी सौगात, डबल हो सकती है पेंशन, 6000 mAh की दमदार बैटरी वाले Samsung Galaxy M31 की पहली सेल आज Amazon पर, इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

भारत में कोरोना वायरस, अमेरिका और इटली में भी कहर, दिल्ली के दोषियों के सभी विकल्प समाप्त, नए डेथ वारंट पर सुनवाई आज,JNU प्रशासन ने फिर बढ़ाई फीस, इसी के साथ फिल्म और क्रिकेट जगत से जुड़ी दूसरी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए जुड़े जनसत्ता के साथ।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।