ताज़ा खबर
 

प्रियंका इफेक्ट! यूपी के लिए बीजेपी ने कसी कमर, खुद उतरेंगे पीएम मोदी और अमित शाह

उत्तर प्रदेश पार्टी हेडक्वार्टर में बीजेपी नेताओं ने एसपी-बीएसपी गठबंधन और यूपी के रास्ते प्रियंका के सक्रिय राजनीति में कदम रखने के ऊपर चर्चा की। पार्टी सूत्रों का कहना है कि आगामी चुनौतियों को देखते हुए मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ही इन्हें काउंटर करेंगे।

modi and shahएसपी-बीएसपी गठबंधन के अलावा प्रियंका की सियासत में एंट्री बड़ी चुनौती है। ( फाइल फोटो सोर्स: PTI)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वांड्रा के रोड शो के बाद सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कुनबे में भी हलचल देखने को मिली। बीजेपी के लखनऊ स्थित राज्य हेडक्वार्टर में प्रदेश इकाई के बड़े नेताओं की बैठक हुई। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के बदलते राजनीतिक समीकरण पर विशेष रूप से चर्चा हुई। बीजेपी नेताओं ने एसपी-बीएसपी गठबंधन और यूपी के रास्ते प्रियंका के सक्रिय राजनीति में कदम रखने के ऊपर चर्चा की। पार्टी सूत्रों का कहना है कि आगामी चुनौतियों को देखते हुए मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ही इन्हें काउंटर करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी आगामी दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की ढेरों रैलियां आयोजित करने जा रही है। पीएम मोदी और शाह की जोड़ी एसपी-बीएसपी गठबंधन तथा प्रियंका से टक्कर लेगी। जानकारी के मुताबिक बीजेपी अपने विरोधियों पर 15 फरवरी से ही हल्ला बोलने वाली है। 15 फरवरी को प्रधानमंत्री झांसी का दौरा करेंगे और इस दौरान डिफेंस कॉरिडोर समेत कई योजनाओं का शिलान्यांस करेंगे। यहां वह एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी की ब्रांड वैल्यू के इस्तेमाल का पूरा खाका प्रदेश बीजेपी ने तैयार कर लिया है। झांसी के प्रोग्राम के बाद प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 19 फरवरी को पहुंचेंगे। इस दौरान वे यहां एक कैंसर हॉस्पिटल समेत अन्य योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। बीजेपी के एक नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी के रोहनिया में लोगों को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद 24 फरवरी को मोदी का कार्यक्रम गोरखपुर में रखा गया है। यहां वह एक बीजेपी किसान मोर्चा के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इससे पहले 23 फरवरी को पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह किसानों के कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी लगातार उत्तर प्रदेश के दौरे में व्यस्त रहेंगे। 13 फवरी को उनका प्रयागराज स्थित कुंभ मेले में पहुंचने का कार्यक्रम है। इस दौरान शाह अलग-अलग अखाड़ों के साधु-संन्यासियों से मिलेंगे और स्थानीय बीजेपी नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। बीजेपी नेता ने बताया कि पूर्वी उत्तर प्रेदश के गाजीपुर या बलिया में अमित शाह 26 फरवरी को कार्यकर्ताओं को संबोधित करने भी पहुंचने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी सरकार करने वाली थी राफेल डील, 15 दिन पहले फ्रांस रक्षा विभाग के अफसरों से मिले थे अनिल अंबानी
2 आरटीआइ: साढ़े पांच साल में दो लाख 88 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा वसूले गए, निजी से ज्यादा सार्वजनिक बैंकों ने काटी ग्राहकों की जेब
3 12 अध्यायों की विस्तृत रिपोर्ट तैयार की सीएजी ने, रफाल पर कैग की रपट आज संसद में