ताज़ा खबर
 

बंगाल: BJP को मोदी जी का इतना बड़ा अपमान नहीं करना चाहिए, सब मिलकर उनके लिए ग्राउंड नहीं भरवा पाए- डिबेट में बोले प्रवक्ता

टीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के लिए आज मैं दुखी हूँ। भाजपा के सारे नेता मिलकर भी ब्रिगेड  ग्राउंड को नहीं भर पाए

pm modi, kolkata, rallyकोलकाता के ब्रिगेड मैदान में आयोजित रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो- पीटीआई)

रविवार का दिन बंगाल की सियासत में काफी महत्वपूर्ण रहा। एक तरफ जहां कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया तो वहीं दूसरी तरफ सिलीगुड़ी में ममता बनर्जी ने पदयात्रा निकालकर लोगों के बीच जनसंपर्क किया। इसी मुद्दे पर चर्चा के दौरान एक टीवी डिबेट में तृणमूल प्रवक्ता ने कहा कि बंगाल भाजपा को मोदी जी इतना बड़ा अपमान नहीं करना चाहिए, सब मिलकर उनके लिए एक ग्राउंड भी नहीं भरवा पाए।

आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित एक डिबेट शो में टीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के लिए आज मैं दुखी हूँ। भाजपा के सारे नेता मिलकर भी ब्रिगेड  ग्राउंड को नहीं भर पाए। बंगाल भाजपा को देश के प्रधानमंत्री का इतना बड़ा अपमान नहीं करना चाहिए था। आगे रिजु दत्ता ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री के खेला खत्म वाले बयान का समर्थन करता हूँ। ब्रिगेड मैदान में हुए आज के प्रदर्शन के बाद बंगाल में भाजपा का खेला खत्म हो गया।  

इसके अलावा तृणमूल प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री सिंडिकेट और तोलाबाजी की बात करते हैं लेकिन देश के सबसे बड़े सिंडिकेट तो प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह हैं। पूंजीपतियों के हाथ में उन्होंने देश को बेच दिया। आगे रिजु दत्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री सोनार बांग्ला और परिवर्तन की बात करते हैं। लेकिन सोने के भारत में तो पेट्रोल 100 के पार है और बेरोजगारी काफी ऊपर है।  

हालाँकि डिबेट में मौजूद रहे भाजपा प्रवक्ता सौरभ सिकदर ने तृणमूल प्रवक्ता को जवाब देते हुए कहा कि आज ब्रिगेड मैदान में ऐतिहासिक भीड़ जमा हुई थी। कोलकाता शहर ने आज से पहले न तो इतनी भीड़ देखी थी और न ही आगे देखेगी। आगे सौरभ ने कहा कि आज तृणमूल कांग्रेस बनर्जी प्राइवेट लिमिटेड बनकर रह गई है।   

बता दूं कि आज कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तृणमूल के शासनकाल में तोलाबाजी, सिंडिकेट, कमीशन कट जैसे इतने घोटाले हुए हैं कि अपने आप में Corruption Olympics का खेल आयोजित हो जाए। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी एक भतीजे की बुआ बनकर रह गई है। पीएम मोदी का इशारा अभिषेक बनर्जी की ओर था।

Next Stories
1 राम मंदिर चंदा: कांग्रेस शासित इस राज्य से आया सबसे अधिक चंदा, 515 करोड़ रुपए मिले
2 भाजपा में क्यों शामिल हो गए? एंकर के सवाल पर बोले मिथुन- मुझे राजनीति के दायरे में मत रखो, गड़बड़ हो जाएगी फिर
3 सत्ता में लौटे तो वापस लेंगे तीन तलाक कानून, प्रियंका गांधी के मंच से बोले कांग्रेस नेता
ये पढ़ा क्या?
X