ताज़ा खबर
 

4 बार पार्टी बदल चुके मिथुन, खुद नक्सली थे और आज कोई स्टार नहीं हैं- TMC के सौगत रॉय का आरोप

तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने मिथुन चक्रवर्ती को निशाने पर लेते हुए कहा कि वे कोई आज के स्टार नहीं है बल्कि बीते हुए ज़माने के हैं।

tmc, saugata roy , mithun chakrabortyतृणमूल सांसद सौगत रॉय (एक्सप्रेस फोटो/पार्थ पॉल)

कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में भाजपा द्वारा आयोजित चुनावी रैली में फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हुए। मिथुन के भाजपा में जाने पर तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने जमकर हमला बोला। सौगत रॉय ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती कोई स्टार नहीं हैं और वे एक नक्सली थे। साथ ही उन्होंने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती अभी तक चार बार पार्टी बदल चुके हैं। 

आज रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में आयोजित चुनावी रैली में शामिल होने के लिए फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी पहुंचे थे। मंच पर पहुंचने के बाद भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने उनको पार्टी का झंडा देकर बीजेपी में शामिल करवाया। भाजपा में शामिल होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती अपनी पुरानी पार्टी के नेताओं के निशाने पर आ गए।

तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने मिथुन चक्रवर्ती को निशाने पर लेते हुए कहा कि वे कोई आज के स्टार नहीं है बल्कि बीते हुए ज़माने के हैं। वे आज तक चार बार पार्टी बदल चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती पहले एक नक्सली थे जिसके बाद वो सीपीएम में गए। बाद में वे सीपीएम छोड़ कर तृणमूल कांग्रेस में चले आए और पार्टी ने उनको राज्यसभा सांसद बनाया। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मिथुन चक्रवर्ती को ईडी का डर दिखाया जिसके चलते वो भाजपा में शामिल हो गए।

इसके अलावा तृणमूल नेता सौगत रॉय ने मिथुन को बिना साख वाला आदमी बताया। सौगत रॉय ने कहा कि मिथुन की कोई क्रेडिबिलिटी नहीं है और न ही कोई सम्मान है। बंगाल की जनता में भी कोई प्रभाव नहीं है। ज्ञात हो कि सारदा घोटाले में नाम आने के बाद मिथुन ने 2016 में उच्च सदन की सदस्यता छोड़ दी थी। 

आज कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने लोगों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि मुझे बंगाली होने पर गर्व है। मुझे मालूम है कि आप मेरे डायलॉग्स पसंद करते हैं।” इस दौरान उन्होंने बांग्ला में एक डायलॉग दोहराते हुए कहा “मैं तुम्हें यहां मारूंगा और तुम्हारा शरीर श्मशान में मिलेगा।” आगे उन्होंने कहा “यह मेरा नया डायलॉग है मैं कोई जॉल डोरा सांप नहीं। मैं बेलघोरा सांप भी नहीं। मैं पूरा कोबरा हूं। मैं हमला करता हूं और सामने वाला तस्वीर बन जाता है।”

Next Stories
1 असम में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए मंत्री सुम रोंगहांग; चुनाव लड़ने की भी अटकलें
2 बिहार: हाथ में ऑक्सीजन सिलिंडर और मासूम को लिए हॉस्पिटल के चक्कर लगाती रही मां, सुनने वाला कोई नहीं
3 ममता का मोदी पर पलटवार- कहते हैं बगांल में महिलाएं सुरक्षित नहीं, पहले यूपी-बिहार को देख लो
कोरोना LIVE:
X