ताज़ा खबर
 

‘फतवा पहुंचता ही होगा’, मां दुर्गा का दर्शन करने पंडाल में पहुंची नुसरत जहां तो सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस

एक यूजर ने नुसरत जहां की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि "फतवा रास्ते में ही है...।" वहीं एक यूजर ने लिखा कि 'भारतीयों को इस तरह के मुस्लिमों की जरुरत है, ना कि उन जैसे जो टीवी पर आते हैं।'

nusrat jahanटीएमसी सांसद नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन के साथ। (एएनआई इमेज)

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली सिनेमा की अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा की विषय बन गई हैं। दरअसल नुसरत जहां रविवार को अपने पति निखिल जैन और अन्य परिजनों के साथ एक दुर्गा पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंची थी। जैसी ही नुसरत जहां की दुर्गा पंडाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयीं, वैसे ही लोगों ने इन पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने नुसरत जहां की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि “फतवा रास्ते में ही है…।” वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘भारतीयों को इस तरह के मुस्लिमों की जरुरत है, ना कि उन जैसे जो टीवी पर आते हैं।’ वहीं कुछ यूजर्स ने सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी दी। एक यूजर ने कहा कि ‘धर्म निजी चीज है, लेकिन त्योहार सभी के लिए हैं। इसलिए कौन क्या कर रहा है, इसकी आलोचना छोड़िए और आनंद लीजिए।’


कुछ यूजर ने इसे नौटंकी करार दिया। बता दें कि दुर्गा पंडाल में नुसरत जहां का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह अपने पति और एक अन्य परिजन के साथ ‘ढाक’ बजाती नजर आ रही हैं।

बता दें कि नुसरत जहां इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। बीते लोकसभा चुनावों में नुसरत जहां टीएमसी के टिकट पर सांसद चुनी गई हैं। जब वह पहली बार संसद भवन पहुंची थी, तो उनकी वेस्टर्न ड्रेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की गई थी। नुसरत जहां ने निखिल जैन से बीते दिनों ही शादी की थी। शादी के बाद जब वह संसद पहुंची तो उनकी मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ियां थी।

जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयीं तो भी नुसरत जहां के बारे में काफी कुछ कहा गया। कुछ कट्टरपंथियों ने नुसरत जहां की कड़ी आलोचना की। वहीं नुसरत जहां के खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया गया था। हालांकि नुसरत जहां ने कभी इन बातों की परवाह नहीं की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: BJP विधायक की दुर्गा पूजा पंडाल में एंट्री पर लोगों ने लगाया बैन! जानिए वजह
2 Kerala Lottery Today Results announced: इनका लगा 70 लाख रुपए तक का इनाम, यहां देखें पूरी विनर्स लिस्ट
3 HARYANA ELECTIONS: अपने खिलाफ उतरे सभी कैंडिडेट से ज्यादा है इस नेता की संपत्ति, नामांकन खारिज करवाने में जुटी BJP
राशिफल
X