ताज़ा खबर
 

Bengal Polls: आद‍ित्‍य नाथ को तृणमूल की महुआ मोइत्रा का जवाब- हमें अपने रोमियो पसंद हैं

गुरुवार को विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान हुगली जिले के कृष्णरामपुर में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में भाजपा सरकार आने के बाद एंटी रोमियो स्क्वॉड गठित करके सभी मजनुओं को जेल में डाला जाएगा।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एंटी रोमियो स्क्वाड वाले बयान पर पलटवार करते हुए महुआ मोइत्रा ने कहा कि हमें अपने रोमियो पसंद हैं।(एक्सप्रेस फोटो: रेणुका पूरी)

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार में भाजपा नेता व उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा दिए गए एंटी रोमियो स्क्वाड वाले बयान पर हंगामा मच गया। भाजपा नेता के इस बयान पर तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने पलटवार किया है। महुआ मोइत्रा ने योगी आदित्यनाथ को जवाब देते हुए कहा कि हमें अपने रोमियो पसंद हैं।

दरअसल गुरुवार को विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान हुगली जिले के कृष्णरामपुर में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। इसलिए भाजपा सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश की तर्ज पर एंटी रोमियो स्क्वॉड गठित करके टीएमसी के सभी मजनुओं को जेल में डाला जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बंगाल में महिलाओं के लिए सार्वजनिक परिवहन मुफ्त में मुहैया कराएगी। 

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने जमकर पलटवार किया। महुआ मोइत्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि अजय सिंह बिष्ट(योगी आदित्यनाथ) कह रहे हैं कि अगर भाजपा सत्ता में आएगी तो बंगाल में एंटी रोमियो स्क्वाड बनाया जाएगा। लेकिन गुड्डू जी हम आपकी तरह नहीं हैं, हम बंगाली लोग प्रेम में यकीन करते हैं। आगे महुआ ने लिखा कि हम अपने संगीत, कविता, मिठाई के साथ-साथ अपने रोमियो को भी पसंद करते हैं।

बता दें कि साल 2017 में  योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के तुरंत बाद महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उत्तर प्रदेश में ‘एंटी रोमियो स्क्वॉड’ बनाया गया था। हालांकि कई बार एंटी रोमियो स्क्वाड पर मोरल पुलिसिंग और सरेआम प्रेमी जोड़ों के उत्पीड़न का भी आरोप लगा था. इतना ही नहीं अनेकों बार एंटी रोमियो स्क्वाड की गतिविधियों पर प्रश्न चिन्ह भी खड़े हुए थे। एंटी रोमियो स्क्वाड ने कई बार निर्दोष लोगों को भी पकड़ कर हिरासत में ले लिया था।

हुगली जिले के कृष्णरामपुर में योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर हिन्दुओं को नजरअंदाज करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राम के बगैर हमारा कोई काम नहीं होता है। ममता दीदी कह रही हैं कि मुझे जय श्रीराम सुनना पसंद नहीं है। लेकिन चुनाव ने दीदी को चंडी का पाठ करने को मजबूर कर दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की लहर को देखने के बाद ही दीदी में परिवर्तन आया है। उन्हें पता लग गया है कि अब हिंदुओं को नजरंदाज नहीं किया जा सकता। तभी वो चंडीपाठ कर रही हैं। जबकि पहले दुर्गा पूजा के विसर्जन की अनुमति नहीं दी जाती थीवहीं दूसरी तरफ मुस्लिमों को हर तरह की आजादी थी।

Next Stories
1 ममता बनर्जी ने 10 बार कहा था थैंक्यू, असदुद्दीन ओवैसी बोले, अब हम हो गए बी टीम
2 भाजपा को रोकने के लिए चुनाव बाद साथ आ जाएंगे टीएमसी-कांग्रेस? अधीर रंजन ने किया इशारा
3 योगी बोले- बंगाल में भी बनाएंगे ऐंटी रोमियो दस्ता, टीएमसी के गुंडों को भेजेंगे जेल
ये पढ़ा क्या?
X