ताज़ा खबर
 

आप जिस स्कूल से पढ़े, वहां का VC हूं- TMC नेता, एंकर ने घेरा तो बताने लगे ‘मंदबुद्धि’; देखें फिर क्या हुआ

आजतक न्यूज चैनल पर दंगल कार्यक्रम में एंकर रोहित सरदाना के साथ टीएमसी के प्रवक्ता ओम प्रकाश मिश्रा के बीच जमकर बहस हुई।

TV DEBATEन्यूज चैनल आजतक के दंगल कार्यक्रम में एंकर रोहित सरदाना और टीएमसी प्रवक्ता ओम प्रकाश मिश्रा के बीच योग्यता को लेकर बहस हुई।

बंगाल में चुनाव का वक्त जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे राज्य में नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर बढ़ता जा रहा है। इसके साथ-साथ टेलीविजन डिबेट में भी नेताओं और प्रवक्ताओं में बहस ने तेजी पकड़ ली है। मंगलवार को आजतक न्यूज चैनल पर दंगल कार्यक्रम में एंकर रोहित सरदाना के साथ टीएमसी के प्रवक्ता ओम प्रकाश मिश्रा के बीच जमकर बहस हुई।

चुनावी सभाओं में ममता बनर्जी के आरोपों पर चर्चा के दौरान टीएमसी प्रवक्ता ओम प्रकाश मिश्रा ने कहा, “रोहित, रोहित सरदाना जी आप जिस स्कूल से पढ़ें हैं, मैं वहां का वाइस चांसलर रह चुका हूं। कहा गूगल में पता कर लीजिए।”

उनको बीच में टोकते हुए रोहित सरदाना ने कहा, “आपके यहां होते होंगे, मेरे यहां स्कूल में वाइस चांसलर नहीं होते हैं। प्लीज आप पहले पता कर लीजिए, स्कूल में वाइस चांसलर नहीं होते हैं। सर मैं आपसे हाथ जोड़कर कहता हूं, जब आप स्कूल के वाइस चांसलर रह चुके हैं तो मुझे गूगल में पता करने की जरूरत नहीं है। आपने अपनी सदबुद्धि का परिचय दे दिया है। आपका धन्यवाद।”

सरदाना ने कहा, “आप स्कूल के वाइस चांसलर रह चुके हैं तो आपकी जितनी बुद्धि है, बता दिया है। आपने स्कूल में वाइस चांसलर रखवाकर अपनी बुद्धि बता दी है। आपकी बुद्धि के स्तर पर आकर बात नहीं कर पाऊंगा। धन्यवाद।” इस पर टीएमसी प्रवक्ता ओम प्रकाश मिश्रा ने कहा, “आप मंदबुद्धि के हैं। बहुत बड़े एंकर हैं तो मुझसे बात करिए। मुझसे बात करने के लिए पहले एंकरिंग सीख लीजिए।” उनको जवाब देते हुए एंकर रोहित सरदाना ने कहा, “आप पहले नेतागिरी सीख लीजिए, एंकरिंग बाद में सिखा दीजिएगा।

दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को चुनावी सभा में शक्ति प्रदर्शन किया। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों का समर्थन किया। उन्होंने अपने पार्टी के पूर्व नेता शुभेंदु अधिकारी पर भी वार किए। कहा कि वे बीजेपी की साजिशों के आगे नहीं झुकेंगी।

Next Stories
1 बंगाल में चुनाव से पहले संग्राम! अब TMC दफ्तर के पास फायरिंग, 2 कार्यकर्ताओं की मौत
2 J&K: 7 दलों के गुपकर गठबंधन में फूट, अलग हुए PF के सज्जाद लोन; बोले- कोई घटक दूसरे को देखना तक नहीं चाहता
3 बजट सत्र 29 जनवरी से 15 फरवरी तक, संसद कैंटीन में MPs को नहीं मिलेगी खाने पर सब्सिडी
ये पढ़ा क्या?
X