ताज़ा खबर
 

पुल के नीचे मिली TMC नेता की लाश, हावड़ा में पार्टी समर्थकों ने कर दिया चक्का जाम

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा दोषियों को सजा दिलाने के आश्वासन मिलने के बाद प्रदर्शनकारियों ने रास्ता खोल दिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

हावड़ा | January 21, 2020 4:21 PM
एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में मंगलवार (21 जनवरी) को एक पुल के पास तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता का शव मिला है। पुलिस ने यह जानकारी दी। बताया जा रहा है कि टीएमसी नेता अपने निजी काम के लिए घर से बाहर गए था जिसके बाद वह फिर वापस नहीं लौटे। मामले में घर वालों का कहना है कि उनकी हत्या हुई है। पुलिस के अनुसार, शेख अशदुल रहमान (52) बैनन ग्राम पंचायत के पूर्व तृणमूल प्रमुख थे। मामले की जांच हो रही है।

पुल के पास मिली लाशः एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रहमान के सिर पर चोट के निशान थे। उनका शव बग्नान पुलिस थानांतर्गत कोरिया बोरोपोल पुल के पास मिला है। रहमान के परिजनों ने कहा कि वह खेजुट्टी गांव स्थित अपने घर से बिजली का बिल जमा करने निकले थे। इसी दौरान यह घटना घटी है। पुलिस को घटना के पास से अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

Hindi News Live Hindi Samachar 21 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहांं क्लिक करें 

विरोध में प्रदर्शनकारियों ने किया चक्का जामः घटना के विरोध में तृणमूल समर्थकों ने कुछ देर तक बैनन सड़क को बंद रखा था। लेकिन जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा दोषियों को सजा दिलाने के आश्वासन मिलने के बाद प्रदर्शनकारियों ने रास्ता खोल दिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

बंगाल में CAA को लेकर तनावः बता दें कि पूरे बंगाल में CAA को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। जहां एक तरफ सीएम ममता बनर्जी ने CAA और NRC के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, वही राज्य के अलग अगल जगहों पर विरोध हो रहे हैं। इस बीच सीएम ममता ने यह भी कहा है कि वह किसी भी कीमत पर राज्य में ने CAA और NRC को लागू नहीं होने देगी।

Next Stories
1 Shaheen Bagh Protest: स्कूली गाड़ियों के लिए खोला रास्ता, बोले- बच्चों के भविष्य की चिंता
2 भाजपा नेता ने कहा- 24×7 मॉल, रेस्टोरेंट्स, सिनेमाहॉल खुलने से बढ़ेंगे रेप
3 JDU नेता ने नीतीश कुमार को लिखी चिट्ठी: भाजपा- आरएसएस गठजोड़ के खिलाफ बोलते हैं तो दिल्ली चुनाव BJP के साथ कैसे लड़ रहे हैं
ये पढ़ा क्या?
X