ताज़ा खबर
 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ मंच साझा करना ममता के विधायक को पड़ा भारी, पार्टी ने भेजा कारण बताओ नोटिस

एगरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक समरेश दास एगरा विंटर फेयर कार्यक्रम में मौजूद थे। इस आयोजन में बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी मौजूद थे।

तृणमूल कांग्रेस के विधायक समरेश दास को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के साथ मंच साझा करना भारी पड़ गया।(फोटो-सोशल मीडिया)

तृणमूल कांग्रेस के विधायक समरेश दास को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के साथ मंच साझा करना भारी पड़ गया। ममता बनर्जी के विधायक को पार्टी की तरफ से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। एगरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक समरेश दास एगरा  विंटर फेयर कार्यक्रम में मौजूद थे। इस आयोजन में बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी मौजूद थे।

टीएमसी पूर्व मेदिनीपुर जिला अध्यक्ष और सांसद सिसिर अधिकारी ने कहा कि पार्टी विधायक को राज्य अध्यक्ष के आदेशों के अनुसार नोटिस भेजा गया है। समरेश दास ने हालांकि इस तरह का कोई नोटिस मिलने से इनकार किया और ब्लॉक अध्यक्ष को बर्खास्त करने के कदम की आलोचना की। टीएमसी ने इस घटना के बाद अपने ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धेश्वर बेरा को भी हटा दिया और उनकी जगह बिजोन साहू को नियुक्त किया।

दास ने ब्लॉक अध्यक्ष को हटाने के बारे में कहा, “यह कोई जमींदारी मामला नहीं है जिसमें किसी को हटाया जा सकता है और किसी और को नियुक्त किया जा सकता है। जिला समिति को पहले चर्चा करनी चाहिए और फिर इस तरह का फैसला लेना चाहिए।”

बीजेपी का पलटवार:  टीएमसी के इस कदम को लेकर बीजेपी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। पार्टी का कहना है  कि क्या पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने को लेकर ममता बनर्जी खुद पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगी? भाजपा के राज्य महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 11 जनवरी को कोलकाता आ रहे हैं।उनके साथ मुख्यमंत्री के मंच साझा करने की बात है लेकिन क्या वे इसके बाद खुद के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगी?

Next Stories
1 नेपाल से सटे यूपी के तीन जिलों में हाई अलर्ट, दो वांछित आतंकियों के छिपे होने की आशंका
2 पाकिस्तान में सिख युवक की हत्या, ननकाना साहिब गुरूद्वारे मामले पर भारत ने अपनाया कड़ा रुख, पाकिस्तान से की ये मांग
3 अभी-अभी तो सरकार आई है, हमारी जेबें कहां गर्म हुई हैं; उद्धव सरकार में महिला मंत्री का VIDEO वायरल
ये पढ़ा क्या?
X