ताज़ा खबर
 

तृणमूल कांग्रेस पर चुनाव प्रचार का स्तर गिराने का आरोप: विपक्ष, माकपा पहुंची चुनाव आयोग

माकपा और कांग्रेस ने रविवार को कथित रूप से छेड़छाड़ वाली एक तस्वीर के प्रयोग पर तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने तृणमूल पर राज्य में चुनाव प्रचार को "सबसे निचले स्तर पर ले जाने" का आरोप लगाया।

Author April 24, 2016 6:08 PM
तृणमूल कांग्रेस का झंडा

माकपा और कांग्रेस ने रविवार को कथित रूप से छेड़छाड़ वाली एक तस्वीर के प्रयोग पर तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने तृणमूल पर राज्य में चुनाव प्रचार को “सबसे निचले स्तर पर ले जाने” का आरोप लगाया। पार्टियों ने कहा कि इस संबंध में पुलिस और चुनाव आयोग को शिकायतें दी जाएंगी। भाजपा ने भी कहा है कि वह इस छेड़छाड़ वाली तस्वीर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी। बता दें कि इस तस्वीर में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को माकपा प्रमुख प्रकाश करात को मिठाई खिलाते हुए दिखाया गया था।

माकपा और कांग्रेस ने तृणमूल कांग्रेस पर उसके तथा भाजपा के बीच “मैच फिक्सिंग” के आरोपों को खारिज करने के लिए “हताशा भरा प्रयास” करने का आरोप लगाया। माकपा नेता निलोत्पल बसु ने कहा, “हम कोलकाता और दिल्ली दोनों में पुलिस शिकायतें दर्ज कराएंगे। हम चुनाव आयोग में भी जाएंगे। यह छेड़छाड़ वाली तस्वीर तृणमूल कांग्रेस का अपराध बोध है। दोनों पक्षों के बीच मैच फिक्सिंग सतह पर आने पर तृणमूल ये हताशाभरे कदम उठा रही है।”

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback

माकपा पोलितब्यूरो सदस्य मोहम्मद सलीम ने छेड़छाड़ वाली तस्वीर को अपराध करार दिया। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और सांसद प्रदीप भट्टाचार्य ने इसे शर्मनाक घटना और सारदा घोटाले पर तृणमूल और भाजपा के बीच राजनीतिक मैच फिक्सिंग के आरोप सामने आने पर तृणमूल कांग्रेस द्वारा हताशा भरा प्रयास करार दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App